प्रतापगढ़: करंट से मासूम बच्ची की मौत, बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप

प्रतापगढ़: करंट से मासूम बच्ची की मौत, बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप

रानीगंज/ प्रतापगढ़ अमृत विचार। खेलते समय विद्युत पोल में लगे स्टे वायर में उतरे करंट की चपेट में आने से मासूम बच्ची की मौत हो गई। घटना से परिवार में मातम छा गया। परिजनों ने हादसे की वजह पुलिस विभाग को बताते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

रानीगंज थाना क्षेत्र के  मुआर आधारगंज  निवासी विनोद कुमार पटेल की तीन वर्षीय पुत्री आयुषी सोमवार सुबह करीब आठ बजे घर से कुछ दूरी पर शहतूत के पेड़ के पास खेल रही थी। बगल में ही स्थित विद्युत पोल में लगे स्टे वायर में करंट उतरने के कारण वह करंट की चपेट में आ गई,जिससे वह झुलस कर घायल हो गई। आस-पास के लोगों ने उसे तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रानीगंज में भर्ती कराया जहां पर चिकित्सक ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। मौत की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। हादसे के बाद आयुषी के चाचा बिन्द्रेश पटेल ने रानीगंज थाने में तहरीर देकर बताया कि मेन लाइट को स्टे वायर से जोड़ दिया। इससे करंट उतर आया। 

आरोप है की जेई  विनय जायसवाल को तार सही कराने के लिए सूचना दी गई थी,बावजूद इसके समस्या दूर नहीं हुई। एसओ रानीगंज आदित्य सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है,जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें -रायबरेली में सात लोगों की मौत की सामने आई चौंकाने वाली वजह, एडी मंडल ने जांच के बाद बताई ये सच्चाई