चित्रकूट बड़ा हादसा: डंपर की टक्कर से ऑटोरिक्शा सवार पांच श्रृद्धालुओं की मौत, तीन घायल

चित्रकूट बड़ा हादसा: डंपर की टक्कर से ऑटोरिक्शा सवार पांच श्रृद्धालुओं की मौत, तीन घायल

चित्रकूट। चित्रकूट जिले के कर्वी क्षेत्र में मंगलवार को सुबह तेज रफ्तार से जा रहे एक डंपर की टक्कर लगने से ऑटोरिक्शा सवार पांच श्रृद्धालुओं की मौत हो गई तथा 3 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) चक्रपाणि त्रिपाठी ने बताया कि कर्वी कोतवाली क्षेत्र के अमानपुर मार्ग पर कपसेठी गांव के नजदीक एक तेज रफ्तार डंपर ने एक ऑटोरिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी। 

इस घटना में कन्नौज जिले के निवासी अनिरुद्ध (30), अतर सिंह (50) और अखिलेश सिंह (22) तथा हमीरपुर जिले के रहने वाले धर्मेंद्र सोनी (30) और निधि सोनी (19) की मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में तीन अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल भी हुए हैं उन्हें उपचार के लिये प्रयागराज के हायर सेंटर भेजा गया है। 

त्रिपाठी ने बताया कि सभी श्रृद्धालु कर्वी रेलवे स्टेशन से ऑटोरिक्शा में सवार होकर रामघाट जा रहे थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद डंपर चालक अपना वाहन छोड़कर भाग गया है। उसकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर‌ आज से दहाड़ेंगे लड़ाकू विमान, 10 दिनों के लिए ट्रैफिक रहेगा डायवर्ट, यात्रा से पहले पढ़ ले ये जरूरी खबर