बुलंदशहर: जन सेवा केंद्र संचालक समेत दो लोगों की हत्या के विरोध में सड़क पर उतरे व्यापारी

बुलंदशहर: जन सेवा केंद्र संचालक समेत दो लोगों की हत्या के विरोध में सड़क पर उतरे व्यापारी

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में जन सेवा केंद्र संचालक समेत दो लोगों की हत्या के विरोध में व्यापारियों ने मंगलवार को अपने प्रतिष्ठान बंद कर धरना प्रदर्शन किया। इस घटना के विरोध में तीन पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोककुमार ने बताया कि राजीव गर्ग नामक एक व्यक्ति आरटीओ ऑफिस में जन सेवा केंद्र संचालित कर वाहन स्वामियों के ऑनलाइन टेक्स एवं फीस जमा करने का काम करते थे। 

रविवार अपराह्न तीन बजे राजीव अपने फूफा सुधीर गर्ग को साथ लेकर एक व्यक्ति के कागजात देने निकले मगर देर शाम तक घर वापस नहीं लौटे। परिजनों ने पूरी रात तलाश करते सोमवार सुबह थाने में सूचना दे कर मुकदमा दर्ज करवाने का आग्रह किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज न करते हुए उन दोनों को तलाश करने की बात कही। बीती देर रात दोनों के शव अडोली नहर की पटरी पर पड़े मिले जिस पर पुलिस ने तुरंत रिपोर्ट दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। 

पुलिस अधिकारी का कहना है कि दोनों के गले किसी धारदार हथियार से रेते गऐ है तथा शरीर पर चाकू के कई जख्म हैं। बुलंदशहर नगर के व्यापारियों ने कोतवाली देहात पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों समेत बूरा बाज़ार चौराहे पर सड़क पर बैठकर कर रहे नारेबाज़ी धरना-प्रदर्शन प्रारम्भ कर दिया है। 

आक्रोशित व्यापारियों ने पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी भी की है। एसएसपी ने बढ़ते हंगामे को देखते हुए भारी पुलिस फ़ोर्स तैनात की है और लापरवाही बरतने के आरोप में कांस्टेबल कमल हसन, अनुज पारासर एवं विवेक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।   

यह भी पढ़ें:-चित्रकूट बड़ा हादसा: डंपर की टक्कर से ऑटोरिक्शा सवार पांच श्रृद्धालुओं की मौत, तीन घायल