अभिषेक खान ने 'लुटेरे' के लिए जय मेहता का जताया आभार, बोले- मुझे जो क्रिएटिव फ्रीडम दी उससे...

अभिषेक खान ने 'लुटेरे' के लिए जय मेहता का जताया आभार, बोले- मुझे जो क्रिएटिव फ्रीडम दी उससे...

मुंबई। अभिनेता अभिषेक खान ने 'लुटेरे' के लिए निर्देशक जय मेहता का आभार जताया है। अभिनेता अभिशेख खान हाल ही में रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ ‘लुटेरे’ के लिए निर्देशक जय मेहता के साथ जुड़े हैं। अभिषेक खान ने जय मेहता के साथ काम करने का अनुभव बताया है। 

https://www.instagram.com/p/C5DrdJYt0kI/?hl=en&img_index=1

उन्होंने कहा, मैं जय मेहता का बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मुझे 'लुटेरे' जैसे शानदार प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने का मौका दिया। उनके हौसला अफजाई और उन्होंने मुझे जो क्रिएटिव फ्रीडम दी, उससे मुझे बेहद खुशी हुई। मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं जल्द ही उनके साथ फिर से काम करूंगा, क्योंकि वह नि:संदेह सबसे दयालु और सबसे प्रतिभाशाली निर्देशकों में से एक हैं। 

रितेश पांडेय का गाना ‘उहे दर्द के बुझी’ रिलीज 
मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता-गायक रितेश पांडेय का गाना ‘उहे दर्द के बुझी’ रिलीज हो गया है। गाना ‘उहे दर्द के बुझी’ रिद्धि म्यूजिक वर्ल्ड से रिलीज हुआ है।गाना ‘उहे दर्द के बुझी’ को लेकर रितेश पांडेय ने कहा कि यह गाना एक फीलिंग है। इस गाने को करना मेरे लिये आसान नहीं रहा,लेकिन कलाकार के रूप में किरदार को जीने की चुनौती को स्वीकार करना मेरी आदत रही है। इसलिए मैंने इस गाने को किया। उम्मीद है सबों को गाना पसंद आयेगा।

र मेरी एक रिक्वेस्ट भी है कि आप सभी लोग हमारे इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें। इस गाने पर जमकर रील बनायें।इस गाने का इमोशन आपको भी भावुक कर देगा। गाना बेहद खूबसूरत बना है। गाना ‘उहे दर्द के बुझी’ के म्यूजिक वीडियो में तोषी द्विवेदी नज़र आ रही हैं। रितेश पांडेय के साथ उनकी केम्स्ट्री नजर आ रही है। इस गाने आर एस प्रीतम हैं और संगीतकार आशीष वर्मा हैं।

ये भी पढ़ें :बोनी कपूर बनाएंगे सलमान खान की सुपरहिट फिल्म वांटेड का सीक्वल