शाहजहांपुर: पुलिस को चुनौती, किसान के पास फिर आई इंटरनेशनल कॉल...हत्या करने की दी जा रही धमकी

दो दिन से लगातार आ रहीं कॉल, बाबा तरसेम की तरह हत्या करने की दी जा रही धमकी

शाहजहांपुर: पुलिस को चुनौती, किसान के पास फिर आई इंटरनेशनल कॉल...हत्या करने की दी जा रही धमकी

पुवायां, अमृत विचार। किसान के पास दो दिन से लगातार इंटरनेशनल कॉल आ रही हैं। कॉल करने वाला नानकमत्ता गुरुद्वारा के डेरा प्रमुख तरसेम सिंह की तरह किसान के परिवार की हत्या करने की धमकी दे रहा है। सूचना दिए जाने के बाद भी पुलिस आरोपी के संबंध में पता नहीं लगा पाई है और न ही उसे पकड़ा जा सका है। जिससे किसान और उसका पूरा परिवार दहशत में है। 

सोमवार को सिख फार्मर बलजीत सिंह को प्रतिबंधित संगठन बब्बर खालसा के नाम से इंटरनेशनल कॉल आई थी। व्हाट्सएप कॉल करने वाले ने किसान को परिवार सहित 24 घंटे में मार डालने की धमकी दी थी। किसान ने सोमवार को ही इस बात की सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी थी, लेकिन पुलिस कॉल करने वालों तक नहीं पहुंच पाई।

इसी बीच मंगलवार को फिर से किसान के नंबर पर व्हाट्सएप पर कॉल आ गई। इससे किसान का पूरा परिवार दहशत में आ गया है। क्षेत्र के ग्राम बिलंदपुर निवासी बलजीत सिंह बग्गा ने बताया कि सोमवार को उनके पास व्हाट्सएप कॉल आई थी। कॉल करने वाले ने उनके बेटे अभिजीत सिंह के बारे में बातचीत की और धमकी देते हुए कहा था कि वह बब्बर खालसा आतंकी संगठन से बोल रहा है। कॉल करने वाले ने धमकी दी थी कि वह पूरे परिवार की हत्या कर देगा और वह भी सिर्फ 24 घंटे में। आरोपी ने यह भी कहा था कि जितनी पुलिस लगानी हो लगा लो।

नानकमत्ता गुरुद्वारा के डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या के बाद अब बलजीत सिंह का नंबर है। कॉल आने के बाद से सीख फार्मर बलजीत सिंह बग्गा और उनका परिवार बहुत भयभीत हो गया है। बलजीत सिंह ने कोतवाली में शिकायती पत्र देकर मुकदमा दर्ज करवा दिया है, लेकिन पुलिस कॉल करने वालों का पता नहीं लगा पाई है। जिसके चलते परिवार दहाशत में है। हालांकि पुलिस ने कॉल करने वाले नंबर को सर्विलांस पर लगा दिया है। 

मंगलवार को दूसरे दिन भी बलजीत सिंह के मोबाइल पर व्हाट्सएप कॉल आई है। नंबर को सर्विलांस पर लगा दिया गया है। बलजीत मंगलवार को पुलिस अधीक्षक से शाहजहांपुर जाकर मिला है। उसने पूरी बात बताई है। पुलिस अधीक्षक ने बलजीत सिंह को आश्वासन दिया है कि उनके मामले में कार्रवाई की जा रही है। बलजीत को डरने की जरूरत नहीं है- प्रदीप कुमार राय, इंस्पेक्टर पुवायां।

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: गुड़िगवां में बनेगी दो हजार बंदी क्षमता वाली नई जेल, 100 करोड़ की लागत से होगा निर्माण

ताजा समाचार