Fatehpur: पेड़ पर गमछे से लटका मिला युवक का शव; ग्रामीणों की लगी भीड़, मृतक के भाई ने बताई आत्महत्या करने की वजह

Fatehpur: पेड़ पर गमछे से लटका मिला युवक का शव; ग्रामीणों की लगी भीड़, मृतक के भाई ने बताई आत्महत्या करने की वजह

फतेहपुर, अमृत विचार। घर से निकले एक युवक का शव एक बाग के पास पेड़ पर गमछे से लटका मिला है। शव मिलने पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि वह साइकिल लेकर घर से निकल गया था। 

मलवां थाना क्षेत्र के कोराई गांव के रहने वाले राम औतार रैदास सुबह साइकिल लेकर घर से काम कर निकल गया। उसके बाद उसने बकन्धा गांव के पास एक बाग में गमछे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। बाग के पास से निकले गांव के लोगों ने जब शव पेड़ पर लटका देखा तो आसपास से पहुंचे ग्रामीणों की भीड़ मौके पर लग गई।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस की सूचना पर मौके पर पहुंचे मृतक के भाई कृष्णा ने थाना पुलिस को तहरीर दी कि उसका भाई साइकिल से काम पर निकला था। कुछ दिनों से मानसिक रूप से तनाव में चल रहा था। उसी को लेकर खुदकुशी कर ली है। 

थाना प्रभारी मुकेश सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मृतक के भाई ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। मौके से मृतक की साइकिल और चप्पल बरामद की गई है। फिर भी जांच पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: ऑटिज्म को न करें अनदेखा; ये हैं लक्षण...डॉक्टरों ने बताया- देश में 1 करोड़ पीड़ित, इस उम्र में ही दिखने लगते संकेत