बरेली: व्हाट्सएप ग्रुप पर सिपाही ने की आपत्तिजनक पोस्ट, पुलिस अधिकारियों से शिकायत

अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी और आजम खां की फोटो पर लिखा कमेंट

बरेली: व्हाट्सएप ग्रुप पर सिपाही ने की आपत्तिजनक पोस्ट, पुलिस अधिकारियों से शिकायत

बरेली, अमृत विचार। एसएसपी कार्यालय में तैनात सिपाही ने व्हाट्सएप ग्रुप पर आपत्तिजनक पोस्ट की है। इससे एक समुदाय विशेष में नाराजगी है। एक व्यक्ति ने एक्स पर पोस्ट कर पुलिस अधिकारियों से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। इसके अलावा दरगाह आला हजरत से जुड़े संगठन के लोगों ने भी सीओ प्रथम से मामले की शिकायत की है।

शिकायतकर्ता के अनुसार सिपाही अजय गोस्वामी ने व्हाट्सएप ग्रुप में एक पोस्ट डाली, जिसमें अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी और सपा नेता आजम खां का फोटो लगा है। इसमें अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी की फोटो पर डन लिखा है, जबकि सपा नेता आजम खां के फोटो पर लोडिंग लिखा है। उसने फोटो के नीचे कैप्शन में लिखा है कि मार्च क्लोजिंग कैसे की जाती है, यह सीखने के लिए आप पधारिए उत्तर प्रदेश में। इसके बाद बुलडोजर वाले बाबा और कुछ अन्य लाइनें भी लिखी हैं। इससे माहौल खराब हो सकता है और यह कानून का उल्लंघन है। सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

सीओ प्रथम से मिले जमात के पदाधिकारी
जमात रजा-ए-मुस्तफा के पदाधिकारियों ने इस मामले की सीओ प्रथम पंकज श्रीवास्तव से शिकायत की है। मोइन खां ने कहा कि मामले में जांच कर पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की जाए। उन्होंने ग्रुप में गाली देने वाले अन्य सदस्यों पर भी कार्रवाई की मांग की है। बताया कि इसी तरह की एक पोस्ट महिला डॉक्टर के नाम से भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस मामले में भी शिकायती पत्र दिया जाएगा। इस दौरान शाईबउददीन रजवी, जुबैर नबी, शारुन अल्वी, बिलाल रजा, घोसी, अनस खान, समी रजा आदि लोग मौजूद रहे।

जमात रजा एक मुस्तफा के कुछ लोगों ने शिकायत की है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी- पंकज श्रीवास्तव - सीओ प्रथम।

ये भी पढे़ं- बरेली: अल्ट्रासाउंड कक्ष के बाहर महिला मरीजों का हंगामा, घंटों इंतजार के बाद भी नहीं आया नंबर