बहराइच: बाइक सवार युवक की हादसे में मौत

बहराइच: बाइक सवार युवक की हादसे में मौत

बहराइच, अमृत विचार। नानपारा कोतवाली क्षेत्र के जगरामपुरवा गांव निवासी एक युवक अपने भाई को श्रावस्ती में छोड़कर वापस बाइक से रात में अपने घर आ रहा था। चीनी मिल के पास बाइक सवार हादसे का शिकार हो गया। जिला अस्पताल में रात एक बजे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जिले के कोतवाली नानपारा अंतर्गत ग्राम जगरामपुरवा निवासी रामनरेश वर्मा पुत्र मेवालाल का भाई श्रावस्ती में स्थित एक कॉलेज में मेडिकल की पढ़ाई करता है। जिस पर रामनरेश अपने भाई को मंगलवार को बाइक से श्रावस्ती छोड़ने गया था। इसके बाद वह रात में ही बाइक से घर के लिए रवाना हुआ। रात 10:00 बजे बाइक सवार रामनरेश नानपारा बहराइच मार्ग पर श्रावस्ती सहकारी चीनी मिल के निकट पहुंचा। तभी बाइक सवार अज्ञात कारणों से हादसे का शिकार हो गया।

आसपास के लोगों की मदद से घायल को सीएचसी में भर्ती कराया गया। यहां हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में रात एक बजे इलाज के दौरान राम नरेश की मौत हो गई। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के भाई कामेश कुमार वर्मा ने बताया कि अज्ञात वाहन या अन्य कारण से हादसा हुआ है। उन्होंने बताया कि इसी दो मार्च को मृतक की शादी भी हुई थी।

बहराइच: डीएम ने आठ लोगों का शस्त्र लाइसेंस किया निरस्त