Bareilly News: भीषण गर्मी के लिए हो जाएं तैयार...आने वाले दिनों में पारा पहुंच सकता है 37 डिग्री के पार

Bareilly News: भीषण गर्मी के लिए हो जाएं तैयार...आने वाले दिनों में पारा पहुंच सकता है 37 डिग्री के पार

बरेली, अमृत विचार। होली के बाद से ही गर्मी ने असर दिखाना शुरू कर दिया है। जिसके कारण गर्मी से राहत पाने के लिए लोगों को पंखा, कूलर और एसी का सहारा लेना पड़ रहा है। दोपहर में लू के चलते सड़कों पर सन्नाटा नजर आने लगाा है। होली के बाद से जिस तरह से तापमान में उछाल देखने को मिल रहा है। उससे ये साफ अंदाजा हो रहा है कि अप्रैल में भीषण गर्मी हो सकती है। 

होली के बाद से अधिकतम तापमान औसत से पांच डिग्री अधिक पहुंच गया है। जिसके चलते मंगलवार को 33 डिग्री रहा। तापमान बढ़ने के कारण दोपहर में अधिक गर्मी रही जिसके कारण लोगों का दिन में बाहर निकलना कम हुआ। इस गर्मी में बाहर निकले वाले राहगीर अपने आपको धूप से बचाने के लिए मुंह को कवर कर रहें है। साथ ही अधिकतर महिलाएं व बच्चे छाते का इस्तेमाल करके ही घर से बाहर निकल रहें हैं। 

वहीं अब रात में भी गर्मी का एहसास होने लगा है। आपको बता दें कि आने वाले एक सप्ताह में तापमान बढ़कर 37 डिग्री तक होने का अनुमान है। मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार बुधवार 3 अप्रैल को 21-36 डिग्री, 4 अप्रैल को 21-37 डिग्री, 5 अप्रैल को 21- 36 डिग्री, 6 अप्रैल को 19- 35 डिग्री, 7 अप्रैल को 19- 36, 8 अप्रैल को 18- 37 डिग्री और 9 अप्रैल को 19- 37 डिग्री होने का अनुमान है।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: भर्ती परीक्षाओं में बार-बार होने वाली गड़बड़ियों से टूट रहीं विद्यार्थियों की उम्मीदें