जौनपुर: सांसद संजय सिंह के ससुराल में खेली गई होली, बाँटी मिठाइयां

जौनपुर: सांसद संजय सिंह के ससुराल में खेली गई होली, बाँटी मिठाइयां

जौनपुर, अमृत विचार। राज्यसभा सांसद संजय सिंह को ज़मानत मिलने के बाद उनके ससुराल में जश्न का माहौल है। आज सुबह से ही जमकर होली खेली गई और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाइयां दी गई। संजय सिंह की सास और साले ने बताया कि जबसे वे जेल गए थे उसके बाद से हम लोग कोई पर्व नही मनाया ।

होली पर्व बीते एक सप्ताह हो गया है, लेकिन नगर के हुसैनाबाद मोहल्ले में मंगलवार से फिर से होली का रंग दिखाई पड़ने लगा।, यह होली आम आदमी पार्टी के नेता राज्यसभा सदस्य संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद शुरू हुई है। दरअसल संजय सिंह की शादी हुसैनाबाद मोहल्ले के निवासी शीतला सिंह की बड़ी बेटी अनिता सिंह के साथ हुई है। शराब घोटाले में संजय से जेल जाने के बाद उनके ससुराल में छह माह तक मायूसी छायी हुई थी कोई त्योहार तक नही मनाया गया। कल संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी है, मिठाइयां बाटी जा रही है अबीर गुलाल लगाकर होली खेली गई। 

इस मौके पर संजय सिंह की सास आशा सिंह ने अपने दामाद को निर्दोष बताते हुए कहा कि संजय सिंह को राजनीति के तहत फ़र्जी मुकदमा में फसाकर जेल में डाला गया था। वे ईमानदार और कर्मठ नेता है। साले शत्रुघन सिंह ने कहा कि जबसे जीजा जी जेल गए थे उसके बाद हमारे घर मे मायूसी थी, वे हमारे गार्जियन है, आज छह माह बाद मेरे घर मे खुशियां आयी है।

ये भी पढ़ें -UP news: लखनऊ एयरपोर्ट से 30 यात्री कस्टम सेक्युरिटी से भागे, गोल्ड स्मगलिंग में बताये गए थे संदिग्ध