OnePlus Nord CE4 भारत में हुआ लॉन्च, जानें इसके फीचर्स और कीमत

OnePlus Nord CE4 भारत में हुआ लॉन्च, जानें इसके फीचर्स और कीमत

फाइनली वनप्लस ने अपने मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन वनप्लस नॉर्ड सीई4 को भारत में लॉन्च कर दिया है। जिसका इन्तजार इस फोन को खरीदने वाले लम्बे समय से कर रहे थे। साथ ही ये फोन OnePlus Nord CE3 का अपग्रेड वर्ज़न बताया जा रहा है। 

यही वजह है कि OnePlus Nord CE4 को यूज़र्स जल्द से जल्द खरीदना चाहते हैं और अब इसके यूज़र्स इसके फिचर्स से जुड़ी जानकारी के बारे में जानने के इच्छुक होंगे। तो चलिए आपको देते हैं इस पर खास जानकारी।

फोन की खासियत 
OnePlus Nord CE4 में 6.7 इंच की फ्लूड एमोलेड डिस्प्ले मौजूद है, इसका रिफ्रेश रेट 120Hz और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 93.4% इसे खास बनाते हैं साथ ही फोन में प्रोसेसर भी मौजूद है octa-core Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 चिपसेट भी इसमें है।

हम किसी भी फोन को खरीदने से पहले उसके चार्जिंग सपोर्ट पर भी ध्यान देते हैं क्योंकि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी किसी भी फोन में अहम भूमिका निभाता है। वनप्लस की बात करें तो वनप्लस ने अपने इस फोन में 100W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया है। जो इस डिवाइस को खास बनाता है। इससे फोन कम समय में चार्ज हो जाता है। फोन में 100W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। यानि आप अंदाजा लगा सकते हैं इस डिवाइस से 29 मिनट में 1 से 100% तक फोन चार्ज किया जा सकता है।

ये स्मार्ट फोन में 6.74 इंच की एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है,जिसका रेशियो 89.3% है और यह HDR सपोर्ट के साथ आता है। फोन के में दो कैमरे मौजूद हैं पहले कैमरे की बात करें तो पहला कैमरा 50MP और दूसरा कैमरा 8MP के सेंसर्स के साथ उपलब्ध है साथ ही फोन में 16MP का एक फ्रंट कैमरा भी मौजूद है। Android 14 के आधरित ऑपरेटिंग सिस्टम पर ये फोन काम करता है।

बैट्री और कलर 
अब बात इसकी बैट्री की करते हैं। इसमें 5,500mAh की बैटरी और 100W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। कलर्स की बात करें तो फोन दो कलर्स डार्क क्रोम और सिलेडन मार्बल कलर में मौजूद है। इतनी ढेर सारी खूबियों के बाद आप सोच रहे होंगें कि फोन की प्राइस क्या होगी। तो आपको बता दें फोन के पहले वेरिएंट की कीमत कीमत 24,999 रुपये और दूसरे वेरिएंट की कीमत 26,999 रुपये रखी गई है।

ये भी पढे़ं- AI करेगा आपकी मौत की भविष्यवाणी, ऐसे जान पाएंगे तारीख और समय