हल्द्वानी: 13 पेटी अंग्रेजी और 135 लीटर कच्ची शराब के साथ 5 गिरफ्तार

हल्द्वानी: 13 पेटी अंग्रेजी और 135 लीटर कच्ची शराब के साथ 5 गिरफ्तार

हल्द्वानी, अमृत विचार। आचार संहिता के दौरान पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान लगातार जारी है। तीन अलग-अलग मामलों में पुलिस ने 5 तस्करों को गिरफ्तार किया और भारी मात्रा में अंग्रेजी व कच्ची शराब बरामद की। 

भोटियापड़ाव चौकी प्रभारी देवेंद्र सिंह राणा के नेतृत्व में पुलिस ने टैगोर कालोनी पॉलीशीट काठगोदाम निवासी गौरव शर्मा पुत्र मोहन चंद शर्मा को गिरफ्तार किया। आरोपी ने संजय कॉलोनी के पीछे रेलवे लाइन के पास झाड़ियों में कुल 10 पेटियो में 480 पव्वे देसी शराब के बरादम किए।

जबकि थानाध्यक्ष भीमताल के नेतृत्व में टीम ने अलचौना बैंड भीमताल से प्रकाश चंद्र पुत्र आनंद सिंह निवासी बड़ेत कपकोट के कब्जे से 144 पव्वे देसी शराब बरामद किए। वहीं चोरगलिया थानाध्यक्ष भुवन सिंह राणा के नेतृत्व में पुलिस ने शुक्ला तिराहा कच्चे मार्ग से कुलदीप सिंह पुत्र कश्मीर सिंह निवासी पसेनी नानकमत्ता को 35 लीटर, सीतापुर गुरुद्वारा रोड तिराहा गौलापार से जगदीश सिंह पुत्र मलकीत सिंह निवासी दोहरादम किच्छा को 50 लीटर और एनके कांटे के पास से झिंदर सिंह पुत्र निरंजन सिंह निवासी पसेनी नानकमत्ता को 50 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया। इनसे मिली बाइक पुलिस ने सीज कर दी है।