भाजपा सरकार में नौजवान बेरोजगार, किसान बना चौकीदार: इंद्रजीत सरोज

भाजपा सरकार में नौजवान बेरोजगार, किसान बना चौकीदार: इंद्रजीत सरोज

कुण्डा प्रतापगढ़ अमृत विचार। भाजपा सरकार में नौजवान को नौकरी के नाम पर लाठियां मिल रही हैं। पुलिस, आरओ/एआरओ जैसी भर्तियां निरस्त हो ही हैं। भाजपा सरकार जाान बूझकर लोगों को नौकरी देना नही चाहती है। किसी को नौकरी मिली है तो वह इस देश का किसान है। जिसे नौकरी अपनी फसल को बचाने के लिए मिली है,फ्री में दिन रात सांड की चौकीदारी का काम कर रहा है जो दिन रात मेनहत कर अपनी फसल बचाने का काम करता है।

उक्त बातें बुधवार को रहवई कुण्डा में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज ने कहीं। उन्होंने कहा कि कौशाम्बी लोकसभा क्षेत्र में कुंडा और बाबागंज विधानसभा आती है। कुंडा विधानसभा के लोगों को बधाई देते हुए कहा कि जब मैं 2019 में लोकसभा चुनाव लड़ा था तो यहां के लोगों ने मुझे 45 हजार वोट दिया था, जबकि विधानसभा चुनाव में गुलशन यादव को आप लोगो ने करीब 70 हजार वोट दिया। 

इससे यह साफ है कि वह दिन दूर नही जब कुंडा में भी परिवर्तन कर सपा प्रत्याशी को विधानसभा पहुंचाने का काम कुंडा की जनता करेंगी। कुंडा में सपा का बोट बढ़ा है। यह भरोसा है कि जब 20 मई को लोकसभा का चुनाव होगा तो हम लोगों को कुंडा से एक लाख से अधिक मत मिलेगाा। 

आप लोगों को भाजपा का साथ छोड़ना होगा। आज संविधान खतरे में है,अगर संविधान खतम हो जाएगा तो हमारा रिजर्ववेशन खत्म हो जाएंगा। रिजर्वेशन खत्म हो गया तो हमारी तरक्की खत्म हो जाएगी। आज देश के जो नेता भाजपा के सामने नही झुक रहे हैं उन्हें सलाखों के पीछे भेज दिया जा रहा है। 

इस दौरान सपा के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष गुलशन यादव,अब्दुल कादिर जिलानी, इंद्रजीत सरोज के पुत्र पुष्पेंद्र सरोज,राम सुंदर यादव,केशव प्रसाद यादव,प्रदीप सरोज, संतोष मौर्य,धीरज यादव, इंद्रजीत यादव, राम अवध काका, तनवीर मिलकी, विनीत यादव, नवीन यादव,विजय पाल,बलवंत यादव, शिव कुमार यादव,राम सजीवन समेत कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढे़ं: लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की नई सूची, सीतापुर और मथुरा से इन्हें दिया टिकट, नकुल दुबे का पत्ता साफ!

ताजा समाचार

Loksabha election 2024: सपा-बसपा सहित तीन प्रत्याशियों ने किया नामांकन, प्रतापगढ़ में 6 मई तक चलेगी प्रक्रिया  
गृहमंत्री अमित शाह के डीप फेक वीडियो मामले में एक्शन, झारखंड कांग्रेस का X अकाउंट सस्पेंड
बरेली: अमित शाह हार्टमैन मैदान में छत्रपाल सिंह गंगवार के पक्ष में विशाल जनसभा को करेंगे सम्बोधित
शाहजहांपुर: कीलापुर मेले में युवती से छेड़छाड़, भाई-मामा को किया लहूलुहान
विश्व मजदूर दिवस: जलवायू परिवर्तन से सबसे ज्यादा प्रभावित हो रहे श्रमिक, स्वास्थ्य सुरक्षा की उठी मांग
बाराबंकी में नहर के इस हिस्से में कभी आया ही नहीं पानी, अपना साधन अपनाने को मजबूर हैं किसान