जौनपुर: डीएम और एसपी ने किया शिया जामा मस्जिद का निरीक्षण, मौलाना महफूजूउल हसन ने लोगों से की यह अपील

जौनपुर: डीएम और एसपी ने किया शिया जामा मस्जिद का निरीक्षण, मौलाना महफूजूउल हसन ने लोगों से की यह अपील

जौनपुर। माहे रमजान के अलविदा जुमे की नमाज को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह सतर्क है। नगर स्थित शिया जामा मस्जिद के इमाम मौलाना महफूजूउल हसन खान ने मिलकर डीएम रविंद्र कुमार मांदड़ एसपी डॉ. अजयपाल शर्मा ने नगर के कसेरी बाजार स्थित शिया जामा मस्जिद का निरीक्षण किया। इस दौरान अधिकारियों ने साफ सफाई व सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अपने अधीनस्थों को उचित कार्रवाई के आदेश दिए। 

शिया जामा मस्जिद के इमाम मौलाना महफूजूउल हसन खान ने लोगों से अपील किया कि वह अलविदा जुमे की नमाज अपने-अपने इलाकों की मस्जिदों में अदा करें। क्योंकि यहां पर क्षमता से अधिक भीड़ हो जाने के कारण लोगों को काफी परेशानियां उठानी पड़ती है ऐसे में हम सब का यह फर्ज बनता है कि वह प्रशासन की मदद करने के साथ-साथ लोगों को कोई परेशानी ना हो इसका विशेष ध्यान रखना चाहिए।

डीएम रविंद्र कुमार मांदड़ ने कहा कि अलविदा जुमा की नमाज के लिए विशेष दिशा निर्देश दिए गए है एसपी डॉ अजय पाल शर्मा ने बताया कि प्रत्येक इलाकों में नमाज त्योहारों को देखते हुए पर्याप्त सुरक्षा बल तैनात कर दिया गया है किसी भी प्रकार की गड़बड़ी करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई जाएगी। इस मौके पर एसपी सिटी बृजेश कुमार गौतम,शहर कोतवाल मिथिलेश कुमार मिश्रा, ईओ पवन कुमार,मुतवल्ली अली मंज़र डेज़ी,सभासद तहसीन शाहिद,इमरान खान सहित अन्य लोग मौजूद थे।                  

जिला प्रशासन के  रूख को दृष्टिगत रखते हुए अफ मुस्लिम समाज के लोग अपने-अपने इलाकों में नमाज की तैयारी में जुटे हुए वहीं शहर के अटाला मस्जिद बड़ी मस्जिद शाही ईदगाह सहित ऐतिहासिक मस्जिदों में सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए गए हैं अलविदा जुमे के दिन लगभग 01 लाख से अधिक लोग अलग-अलग मस्जिदों में नमाज को अदा करेंगे।

यह भी पढ़ें:-कौशांबी: शराब ठेकेदार के बेटे ने थानेदार की कुर्सी पर बैठकर बनाया रील, Video वायरल

ताजा समाचार

Kanpur: शादी का दबाव बनाने पर सिपाही ने साथी के साथ मिलकर की थी नर्स की हत्या...पुलिस ने किया ऐसे खुलासा, दोनों आरोपी गिरफ्तार
Lok Sabha Elections 2024: 'कांग्रेस के अंदर औरंगजेब की आत्मा प्रवेश कर गई है', महाराष्ट्र में गरजे सीएम योगी
देश में 400 नहीं बल्कि 143 सीटें ही जीत रही भाजपा, बलरामपुर में अखिलेश यादव
श्रावस्ती: अवैध गेहूं लेकर नेपाल जा रहे तस्करों को सशस्त्र सीमा बल के जवानों ने पकड़ा
क्वीन के हटते ही फंस गया जौनपुर सीट का चुनावी समीकरण, भाजपा प्रत्याशी गोमती नदी किनारे बैठकर खोज रहे मोदी की समुद्री लहर
Jobs 2024: हाईकोर्ट में निकली बंपर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन