Kanpur: दुष्कर्म की धारा में मॉडल ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट; लखनऊ में अभिनेत्री के खिलाफ निकला दो करोड़ हड़पने का मुकदमा

Kanpur: दुष्कर्म की धारा में मॉडल ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट; लखनऊ में अभिनेत्री के खिलाफ निकला दो करोड़ हड़पने का मुकदमा

कानपुर, अमृत विचार। लखनऊ के एक प्रोडक्शन हाउस मालिक के खिलाफ नजीराबाद थाने में दुष्कर्म की धारा में रिपोर्ट दर्ज कराने वाली मॉडल अपने ही जाल में फंसती नजर आ रही है। बुधवार को पुलिस को जानकारी हुई कि गंभीर आरोप लगाने वाली मॉडल के खिलाफ लखनऊ के पीजीआई थाने में प्रोडक्शन हाउस मालिक ने पहले ही धोखाधड़ी कर दो करोड़ रुपये हड़पने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज करा रखी है। 

नजीराबाद थानाक्षेत्र निवासी कारोबारी की बेटी ने पुलिस को बताया था कि लखनऊ पब्लिक स्कूल के पास रहने वाले हेमंत कुमार राय श्रेया इंटरटेनमेंट और प्रोडक्शन कंपनी के मालिक है। आरोप है कि हेमंत कुमार ने तीन-चार एल्बम में काम दिलाने के नाम पर उससे दुष्कर्म किया। नजीराबाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। 

बुधवार को पुलिस को जानकारी हुई मॉडल के खिलाफ लखनऊ के पीजीआई थाने में दो करोड़ की धोखाधड़ी की रिपोर्ट पहले से दर्ज है। पुलिस ने बुधवार को मॉडल के मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराए जिसमें उसने दुष्कर्म के आरोपों को सही बताया। नजीराबाद थानाध्यक्ष कौशलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि लखनऊ पुलिस से संपर्क कर मॉडल के खिलाफ चल रहे मामले की जानकारी जुटाई जाएगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur News: पनकी धाम पुल पर जून से फर्राटा भरेंगे वाहन; सिर्फ सीढ़ियों व बिटुमिंस सरफेस का काम रह गया बाकी