बरेली: चर्चा में है सपा यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव का कारनामा, पार्टी ने किया जवाबतलब तो...

सपा के कैंट विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष बाकायदा पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल

बरेली: चर्चा में है सपा यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव का कारनामा, पार्टी ने किया जवाबतलब तो...

बरेली, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी की यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव आकाश यादव का कारनामा चर्चा में है। एक फोटो वायरल हुआ है जिसमें वह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह का स्वागत करते नजर आ रहे हैं। सपा से इस्तीफा दिए बगैर भाजपा के कार्यक्रम में जाने पर उनसे जवाबतलब किया गया तो उन्होंने सोशल मीडिया पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव का गुणगान शुरू कर दिया।

सपा यूथ बिग्रेड के प्रदेश सचिव बने आकाश यादव की पिछले दिनों भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी के स्वागत समारोह में मौजूदगी की फोटो चर्चा में है। गले में भाजपा का पटका भी पड़ा हुआ है। बृज क्षेत्र के अध्यक्ष दुर्विजय सिंह शाक्य को बधाई देने और बदायूं में हुई उनकी रैली में शामिल होने की खबर भी पार्टी में चर्चा में है। पार्टी ने उनसे जवाब मांगा तो वह पलटी मार गए और सोशल मीडिया पर फिर अखिलेश यादव का गुणगान शुरू कर दिया। 

बताया जा रहा है कि आकाश यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष बनना चाहते थे, प्रदेश इकाई में सचिव बनाया गया तो नाखुश हो गए। दो दिन पहले मुख्यमंत्री की सभा में भी सपा की एक महिला नेता चेहरे पर मास्क लगाकर पहुंची थी।

वहीं, बुधवार को सपा के कैंट विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष सोनू कश्यप को कैंट विधायक संजीव अग्रवाल ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करा दी। सोनू कश्यप की पत्नी नीलम को सपा ने हाल ही में हुए निकाय चुनाव के दौरान सहसवानी टोला वार्ड से टिकट दिया था जहां वह भाजपा की सरिता के खिलाफ चुनाव लड़ी थीं। बता दें कि सपा में विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष को सक्रिय लोगों की कमेटी बनाने, बूथ कमेटी गठित और मतदाताओं पर पार्टी की छाप छोड़ने के लिए नेताओं की मीटिंग का स्थान तय करने जैसी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जाती है।

ये भी पढे़ं- बरेली: 'तीसरा तलाक तेरे घर आकर दूंगा...', दो बार 'तलाक' बोलकर पत्नी को घर से निकाला