बिजनौर : अज्ञात बदमाशों ने की चौकीदार की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बिजनौर : अज्ञात बदमाशों ने की चौकीदार की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बिजनौर/हीमपुर दीपा। हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के फतेहपुर कला में देसी शराब की दुकान पर चौकीदार की अज्ञात बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्यारों ने बंद दुकान से शराब नहीं देने पर वारदात को अंजाम दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के ग्राम फतेहपुर गढ़ी निवासी सोनू वाल्मीकि पुत्र श्यामलाल उर्फ श्यामी ग्राम फतेहपुर की गंज रोड स्थित देशी शराब की दुकान पर रात को चौकीदारी करता था, जिसके साथ वीरेंद्र नाम का एक सेल्समैन रहता था। मृतक के परिजनों ने बताया कि बीती रात्रि करीब 10 बजे के बाद अज्ञात बदमाशों ने दुकान का शटर खुलवाने को लेकर सोनू के साथ जमकर मारपीट की और उस पर चाकुओं से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। परिजनों ने बताया कि शराब दुकान स्वामी ने सोनू को बिजनौर ले जाने के बाद उसके घायल होने की सूचना दी गई। 

चार भाईयों में सबसे छोटा था सोनू
मृतक सोनू अपने चार भाईयों में सबसे छोटा भाई था। जिसकी शादी 2010 में हुई थी। मृतक के चार बच्चे हैं, जिनमे एक बेटा और तीन बेटियां हैं। सबसे बड़ा बेटा है, जिसकी उम्र करीब 12 वर्ष है। बच्चों के सिर से बाप का साया उठने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर इस हत्याकांड से आस-पास के इलाकों में भी दहशत का माहौल है।

ये भी पढ़ें : बिजनौर : सऊदी अरब के विवाद मामले में पथराव, कई लोग गंभीर