बरेली: तीन दिन पहले पूर्व विधायक ने खुद कर दी थी बसपा प्रत्याशी होने की घोषणा, अब पार्टी ने भी लगाई मोहर 

बरेली: तीन दिन पहले पूर्व विधायक ने खुद कर दी थी बसपा प्रत्याशी होने की घोषणा, अब पार्टी ने भी लगाई मोहर 

बरेली, अमृत विचार। लंबा इंतजार कराने के बाद बसपा ने शुक्रवार को आखिरकार पूर्व विधायक मास्टर छोटेलाल गंगवार को ही बरेली सीट पर प्रत्याशी घोषित कर दिया। तीन दिन पहले छोटेलाल गंगवार ने खुद ही बसपा प्रत्याशी होने की घोषणा कर दी थी, तब पार्टी जिलाध्यक्ष ने उसका खंडन कर दिया था। उधर, बदायूं में अब तक प्रत्याशी की घोषणा नहीं हो पाई है।

समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक मास्टर छोटेलाल गंगवार पिछले लोकसभा चुनाव में टिकट के लिए कांग्रेस में शामिल हुए थे लेकिन कांग्रेस ने प्रवीण सिंह ऐरन को प्रत्याशी बना दिया था। ऐरन के सपा में जाने के बाद इस बार फिर उन्होंने कांग्रेस से टिकट की मांग की लेकिन पार्टी ने गठबंधन होने के बाद बरेली सीट सपा को दे दी। इसके बाद पिछले दिनों पूर्व विधायक अपने समर्थकों के साथ बसपा में शामिल हो गए थे। बरेली से चुनाव लड़ने की दावेदारी भी कर दी थी।

पार्टी की ओर से कई सूची जारी होने के बाद भी उन्हें प्रत्याशी घोषित नहीं किया गया तो तीन दिन पहले उन्होंने खुद ही बसपा का प्रत्याशी होने की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर प्रचार शुरू कर दिया, लेकिन बसपा जिलाध्यक्ष ने उनका दावा सिरे से खारिज कर दिया। अब हालांकि उन्हें ही प्रत्याशी घोषित किया गया है। जिलाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह ने बताया कि पूर्व विधायक मास्टर छोटेलाल गंगवार को हाईकमान के निर्देश पर बरेली लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार घोषित कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें- बरेली: युवाओं के लिए सबसे बड़ा मुद्दा रोजगार का, जानें क्या कहते हैं विद्यार्थी?

ताजा समाचार

मुरादाबाद : हादसे का शिकार होने से बची नैनी जन शताब्दी एक्सप्रेस, ट्रैक पर रख दिया था एक क्विंटल का पत्थर...बड़ी साजिश का होगा खुलासा?
लखीमपुर खीरी: 11 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ नेपाली युवक गिरफ्तार, भेजा जेल
अयोध्या में स्थापित भगवान श्रीराम की हूबहू प्रतिमा बांदा में की गई स्थापित; मूर्तिकार को मिला इतने रुपये का नगद इनाम
हरदोई: तेज़ रफ्तार की चपेट में आने से शराब ठेके के सेल्समैन की हुई मौत, जगदीशपुर-साण्डी रोड पर हुआ हादसा
अमरोहा : महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पति ने भी किया जान देने का प्रयास
Health Tips: क्या आप को पता है रोने से सेहत को कितना होता फायदा?, जाने कई राज