प्रयागराज: सपा छोड़ कांग्रेस में आये उज्जवल रमण सिंह आज कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात

प्रयागराज: सपा छोड़ कांग्रेस में आये उज्जवल रमण सिंह आज कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात

प्रयागराज, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी से दो बार विधायक रह चुके उज्जवल रमण सिंह कांग्रेस में शामिल होने के बाद शनिवार को पहली बार प्रयागराज में कांग्रेसियों के बीच मुलाकात करेंगे। इस बारे में कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष प्रदीप मिश्रा अंशुमान ने बताया कि उज्जवल रमण सिंह कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर बैठक करेंगे।  

दरअसल सपा और कांग्रेस के गठबंधन के बाद प्रयागराज (इलाहाबाद) सीट कांग्रेस के खाते में आई है। जिसके बाद उज्जवल रमण सिंह सपा से कांग्रेस में शामिल हुए हैं। अब वह कांग्रेस के प्रत्याशी के रूप में प्रयागराज (इलाहाबाद) सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी में है। उनका टिकट फिलहाल तय माना जा रहा है। 

उज्जवल रमण सिंह के पिता रेवती रमण सिंह आठ बार विधायक, दो बार सांसद, एक बार राज्यसभा सदस्य भी रहे हैं। सपा के संस्थापक सदस्यों में से वह खास रहे। उनके बेटे उज्जवल रमण सिंह दो बार विधायक रह चुके हैं। 

मुलायम सिंह यादव के बेहद करीबी माने जाने वाले रेवती रमण सिंह की यमुनापार में एक अच्छी पकड़ और पैठ मानी जाती है। यही कारण है कि उज्जवल सपा-कांग्रेस गठबंधन से मैदान में आते हैं तो निश्चित ही भाजपा की जीत आसान नहीं होगी। यही कारण है कि भाजपा इलाहाबाद सीट से ऐसे कैंडिडेट की तलाश कर रही है, जो दमदारी से उज्जवल रमण सिंह का मुकाबला कर सके।

यह भी पढ़ें:-एल्विश यादव समेत आठ के खिलाफ नोएडा पुलिस ने दाखिल की 1200 पन्नौ की चार्जशीट