अयोध्या: कार्यकर्ताओं को दिया मंत्र, सक्रिय हुआ सपाई तंत्र, मासिक बैठक में भरी जीत की हुंकार, भाजपा पर होगा तीखा वार

अयोध्या: कार्यकर्ताओं को दिया मंत्र, सक्रिय हुआ सपाई तंत्र, मासिक बैठक में भरी जीत की हुंकार, भाजपा पर होगा तीखा वार

अयोध्या, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी की शनिवार को पार्टी कार्यालय पर हुई मासिक बैठक में विजय वरण की रणनीति बनी। कार्यकर्ताओं को चुनावी मंत्र देते हुए पार्टी के सभी तंत्र को सक्रिय किया गया। प्रचार प्रसार के दौरान भाजपा की नाकामियों को जनता के बीच रखने के लिए निर्देश दिए गए।

बैठक में जिला पदाधिकारी तथा सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्ष को सेक्टर जोन स्तर पर जिम्मेदारियां निर्धारित करने पर चर्चा हुई। पूर्व मंत्री तेजनारायण पांडे पवन ने कहा कि इंडिया गठबंधन के लोक सभा प्रत्याशी अवधेश प्रसाद  चुनाव जीतेंगे और केन्द्र में इंडिया गठबंधन के नेतृत्व में सरकार बनेगी।

 जिलाध्यक्ष पारसनाथ यादव ने कहा पार्टी के नेता कार्यकर्ता को अभी से लोकसभा चुनाव जीतने के लिए बूथ स्तर तक लग जाना चाहिए। पूर्व विधायक जयशंकर पांडे ने कहा कि इस बार जनता ने इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को चुनाव जिताने का मन बनाया है।संचालन कर रहे जिला महासचिव बख्तियार खान ने कहा कि इस बार इंडिया गठबंधन के नेतृत्व में सरकार बनेगी। 

गोसाईगंज विधानसभा के वैश अंसारी एवं हनुमान सोनी का स्वागत किया गया। अंत में शोक सभा हुई जिसमें पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी एवं वरिष्ठ नेता राम तेज यादव को श्रद्धांजलि दी गई। जिला प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव ने बताया चुनाव जीतने का संकल्प लिया।

वरिष्ठ नेता छेदी सिंह, छोटे लाल यादव, बलराम मौर्या, हाजी असद अहमद,केके पटेल, एजाज अहमद, ललित यादव, जेपी यादव, चन्द्रभान वर्मा, रामजी पाल, आकिब खान, ओ पी पासवान, शिव बरन यादव, केके गुप्ता, बाबू राम गौंड, सरोज यादव, रोली यादव, दान बहादुर सिंह समेत बड़ी संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढे़ं: सुलतानपुर: बड़े पैमाने पर जजों का हुआ तबादला, अन्य जिलों से आए 11 न्यायाधीश