Banda News: नरैनी चेयरमैन ने छोड़ी साइकिल की सवारी; उप मुख्यमंत्री ने पहनाया भगवा

Banda News: नरैनी चेयरमैन ने छोड़ी साइकिल की सवारी; उप मुख्यमंत्री ने पहनाया भगवा

बांदा, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी के टिकट पर नरैनी नगर पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर काबिज होने वाले मूलचंद्र सोनकर ने आखिरकार शनिवार को पाला बदल लिया। उन्होंने सूबे की राजधानी में उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। 

बृजेश पाठक

लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते ही विभिन्न सियासी दलों में भगदड़ का माहौल दिख रहा है। दूसरे दलों के लाेगों की पहली पसंद बन चुकी सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी में इन दिनों बहार सी आ गई है। जबकि सपा, बसपा, कांग्रेस आदि में पतझड़ का माहौल है। नगर पंचायत चुनाव में समाजवादी पार्टी के टिकट पर भाजपा के उम्मीदवार को पटखनी देने वाले अध्यक्ष मूलचंद्र सोनकर ने भी पाला बदल कर भगवा चोला ओढ़ लिया है। 

केशव प्रसाद मौर्या

उन्होंने शनिवार को लखनऊ स्थित भाजपा के प्रदेश कार्यालय में उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक की मौजूदगी में अपने समर्थकों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। कहा कि उन्होंने भाजपा और मोदी-योगी की नीतियों से प्रभावित होकर यह फैसला लिया है। जबकि नगर पंचायत अध्यक्ष के प्रतिनिधि हरिश्चंद्र सोनकर ने भाजपा की सदस्यता लेने के साथ ही उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और विधायक प्रकाश द्विवेदी से भी मुलाकात की। 

उनका कहना है कि उनकी प्राथमिकता नगरवासियों से किए गए वादों को पूरा करना और नगर पंचायत का विकास करना है। अब भाजपा में शामिल होकर वह अपने नगर का सर्वांगीण विकास कर सकेंगे और ट्रिपल इंजन सरकार का फायदा अपने क्षेत्र की जनता तक पहुंचा सकेंगे।

यह भी पढ़ें- Farrukhabad: शिक्षक चोरी छिपे करा रहा था धर्म परिवर्तन; पुलिस को सौंपा गया, कई परिवारों का करा चुका धर्मांतरण