आज का राशिफल। 08 अप्रैल, 2024

आज का राशिफल। 08 अप्रैल, 2024

मेष

आप विवाह की प्रतीक्षा में हैं तो आज मामा पक्ष की ओर से किसी अच्छे रिश्ते का सुझाव आ सकता है। हालांकि आपकी मां को यह कम पसंद आएगा, फिर भी किसी भी निर्णय को जल्दबाजी में लेने से बचें। आपकी आर्थिक स्थिति काफी अच्छी रहने वाली है।

वृष

आज के दिन किसी प्रकार के भारी वजन को उठाने से बचें क्योंकि इससे आपकी मांसपेशियों में खिंचाव आ सकता है। इसलिए जितना हो सके इस बात का ध्यान रखें अन्यथा समस्या बड़ी हो सकती है।

मिथुन

आज ऑफिस में आपको लेकर सकारात्मक माहौल बनेगा और सभी आपके काम से खुश दिखाई देंगे। कुछ नए प्रोजेक्ट्स हाथ में आ सकते हैं जो भविष्य की दृष्टि से लाभदायक होंगे। घर में दूर के रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है।

कर्क

आज घर के किसी काम से बाहर जाना होगा जो आपके करियर के लिए भी अच्छा रहेगा। जीवनसाथी के साथ कुछ अनकहे पल सांझा होंगे और प्रेम में बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी। प्राइवेट जॉब कर रहे लोग आय के वैकल्पिक स्रोतों पर काम कर सकते हैं।

सिंह

आप पहले से ही किसी खेल में प्रवीण हैं तो आज के दिन उसमें सफलता मिलेगी और पिता के द्वारा प्रोत्साहन मिलेगा। संगीत के क्षेत्र में अपना करियर बनाने का सोच रहे लोगों के लिए दिन शुभ है। ऐसे में किसी भी अवसर को हाथ से ना जाने दें।

कन्या

आज यदि आप विवाहित हैं तो जीवनसाथी के साथ कुछ नए पलों का अनुभव करने को मिलेगा। यह अनुभव आप दोनों के जीवन में एक मीठी याद बनकर रहेगा। आपको अपने पार्टनर से कुछ उपहार भी मिल सकता है। रिश्ता ढूंढ रहे लोगों को अभी और प्रतीक्षा करनी पड़ेगी।

तुला

आज यदि पहले से ही कोई गंभीर बीमारी है तो आज के दिन डॉक्टर से एक बार चेकअप जरुर करवा लें अन्यथा बाद में जाकर समस्या होगी। पेट से संबंधित छोटी-मोटी समस्या होगी लेकिन वह जल्द ही ठीक भी हो जाएगी।

वृश्चिक

अाज यदि आपके विवाह को कुछ ही समय हुआ है तो अपनी पत्नी के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। आज आपकी कुंडली पर चन्द्रमा की स्थिति ठीक नहीं हो पाने के कारण आपकी पत्नी या मां का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।

धनु

आज मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे और आत्म-विश्वास में भी वृद्धि होगी। यदि आप कुछ नया करने का विचार कर रहे हैं तो उसे करने की शक्ति आएगी और डर खत्म होगा। आपकी प्रबन्धन क्षमता और कुशलता की प्रशन्सा होगी।

मकर

आज दिन की शुरुआत आपके परिवार के लिए अच्छी रहेगी और सभी एक-दूसरे को बेहतर तरीके से समझ पाएंगे। घरवालों के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का भी प्लान बन सकता है। संतान के करियर से जुड़ी समस्या का समाधान होगा।

कुंभ

आज कॉलेज के छात्र खेलकूद में रुचि लेंगे और उसमें अपना करियर बनाने का विचार करेंगे। ग्राहकों का व्यापारियों पर विश्वास बना रहेगा और वे आपसे प्रसन्न दिखाई देंगे। भाई-बहनों से आपके काफी मदद मिल सकती है। जिसके कारण आप काफी प्रसन्न रहेंगे।

मीन

आज आपकी अपने बच्चों से किसी बात को लेकर कहासुनी होगी और आप उन पर क्रोध भी करेंगे। ऐसे में संयम से काम लेंगे और उन्हें भी समझने का प्रयास करेंगे तो परिणाम बेहतर रहेंगे। राजनीति से जुड़े लोगों को उच्च पद मिल सकता है।

Related Posts

ताजा समाचार

IAS बनने के बाद पहली बार गांव पहुंची बेटी का ग्रामीणों ने किया भव्य स्वागत, जाह्नवी दुबे के पिता ने बोले- बेटिया ने पूरा किया सपना
लखीमपुर-खीरी: मां ने शराब पीने से किया मना, बेटे ने पीट-पीट कर किया अधमरा
अयोध्या: गाजे - बाजे के साथ निकला भाजपा प्रत्याशी का नामांकन जुलूस, बड़ी संख्या में साधु संत और भाजपा के दिग्गज नेता मौजूद
हरदोई: रजिस्ट्री कार्यालय पर दिखा चुनाव का असर,  प्रशिक्षण में चले जाने से कार्यालय पर लगा ताला 
हरदोई: गर्भवती की मौत पर उठे सवाल तो टड़ियावां पुलिस ने शव को कराया पोस्टमार्टम, जानें पूरा मामला
International Labour Day 2024: उन्नाव में आचार संहिता का दंश…बिल्डिंग मैटेरियल की आवक घटी, मजबूरन बेकार घूम रहे मजदूर