Kanpur: स्कूल में ड्रेस आपूर्ति के नाम पर 38 लाख की धोखाधड़ी; तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Kanpur: स्कूल में ड्रेस आपूर्ति के नाम पर 38 लाख की धोखाधड़ी; तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

कानपुर, अमृत विचार। स्कूल में ड्रेस आपूर्ति के नाम पर फर्म ने 38.55 लाख रुपये की धोखाधड़ी कर ली। पीड़ित ने बादशाहीनाका में तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित का आरोप है कि ड्रेस की सप्लाई के बाद आरोपियों ने भुगतान नहीं किया। दबाव बनाने पर आरोपियों ने गाली-गलौज की। 

मॉल रोड निवासी नितिन गुप्ता ने बताया कि वह तिरुपति मोटर्स में मैनेजर हैं। उनकी फर्म स्कूल ड्रेस बनाने का काम करती है। बताया कि जनरलगंज स्थित ओंकार टेक्सटाइल्स के प्रोपराइटर परमजीत कौर, त्रिलोचन सिंह व पुनीत सचदेवा ने उनकी फर्म से स्कूल ड्रेस सप्लाई के लिए संपर्क किया था। उन्होंने 10 दिसंबर 2020 से दिसंबर 2023 तक स्कूली ड्रेस सप्लाई की थी, जिसका कुल भुगतान 1.78 करोड़ 55 हजार रुपये हुआ था। 

उन्होंने बताया कि ओंकार टेक्सटाइल्स ने 1.40 करोड़ का भुगतान कर 38.55 लाख रुपया बकाया किया था। पैसे मांगने पर टालमटोल करते रहे, जिस पर उन्हें नोटिस दिया गया, लेकिन फर्म ने कोई जवाब नहीं दिया। आरोप है कि पैसों की मांग करने पर आरोपियों ने गाली-गलौज की। 

पीड़ित ने डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार सिंह से मामले की शिकायत की। इसके बाद आरोपियों के खिलाफ बादशाहीनाका थाने में धोखाधड़ी, अमानत में खयानत की धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई। थाना प्रभारी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Kanpur News: वसंत विहार और नौबस्ता के मेट्रो स्टेशन लेने लगे आकार; कॉस्टिंग यार्ड में आई-गर्डर्स की ढलाई हुई पूरी