बाराबंकी: बुआ के घर से लौट रहे बाइक सवार युवक को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने मारी टक्कर, मौत

बाराबंकी: बुआ के घर से लौट रहे बाइक सवार युवक को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने मारी टक्कर, मौत

सतरिख/बाराबंकी, अमृत विचार। बुआ के घर से वापस आ रहे बाइक सवार युवक को तेज़ रफ़्तार ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और  वहां पहुंचने पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सतरिख थाना क्षेत्र के सराय सिकंदर गांव निवासी संतोष कुमार (20) पुत्र सूरज लाल बाइक से अपनी बुआ के घर से होकर वापस घर आ रहा था। तभी सतरिख क्षेत्र के ही बरौली गांव के पास एक तेज़ रफ़्तार ट्रैक्टर ट्राली ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद ट्रैक्टर ट्राली लेकर चालक मौके से फरार हो गया।

जानकारी मिलते ही पुलिस और परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। आनन फानन में उसे नज़दीक के हिन्द अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया। लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही संतोष ने दम तोड़ दिया। अस्पताल में जांच पड़ताल के बाद डाक्टरों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं संतोष की मौत से परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है।

फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सतरिख थाने के प्रभारी निरीक्षक अमर कुमार चौरसिया ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले ट्रैक्टर ट्राली चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ किया गया है। साथ ही ट्रैक्टर ट्राली को भी जब्त करने की कार्रवाई चल रही है।

यह भी पढ़ें:-अमित शाह को मिली बड़ी राहत, MP-MLA की विशेष कोर्ट ने खारिज की परिवाद, जानें पूरा मामला