शाहजहांपुर: कथित बब्बर खालसा की धमकी से डरा किसान पलायन को मजबूर, CM को पत्र भेजकर दी जानकारी

कहा- अब वह पूर्व कैबिनेट मंत्री बलवंत सिंह के आवास पर रहेगा

शाहजहांपुर: कथित बब्बर खालसा की धमकी से डरा किसान पलायन को मजबूर, CM को पत्र भेजकर दी जानकारी
डेमो

पुवायां, अमृत विचार। कथित बब्बर खालसा के आतंकी की धमकी से डरे किसान ने फार्म हाउस से पलायन की बात कहते हुए मुख्यमंत्री को पत्र भेजा है। किसान पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी देने वाले का अब तक पता न चलने से आहत है। किसान ने कहा है कि अब वह फार्म हाउस से पलायन करके नई दिल्ली स्थित पूर्व कैबिनेट मंत्री बलवंत सिंह रामू वालिया के आवास रहेगा।

पुवायां क्षेत्र के गांव बिलंदापुर निवासी बलजीत सिंह की ओर से भेजे गए शिकायती पत्र में कहा गया है कि उनके व्हाट्सएप नंबर पर अंतराष्ट्रीय कॉल एक अप्रैल को की गई थी। कॉल करने वाले ने स्वयं को प्रतिबंधित संगठन बब्बर खालसा से बताया और पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी दी। जिसकी शिकायत उसने थाना पुवायां में प्रार्थना पत्र देकर की थी। उसके प्रार्थना पत्र के आधार पर अज्ञात में केस तो दर्ज कर लिया गया, लेकिन कॉल करने वाले का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है। जबकि दस दिन का लंबा समय बीत चुका है। 

उसने पुलिस अधीक्षक के समक्ष उपस्थित होकर परिवार की सुरक्षा व धमकी देने वाले का पता लगाने की मांग की थी, इसके बाद भी आरोपी का पता नहीं चल सका है। वह अपने परिवार की सुरक्षा व डर के कारण अपने गांव घर को छोड़कर स्वयं को असुरक्षित पा रहा है और पलायन करने को मजबूर है। उसने फैसला किया है कि अब वह अपने घर का सामान किसी वाहन में लादकर पूर्व में केंद्र सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे बलवंत सिंह रामूवालिया के दिल्ली स्थित निवास पर जाएगा और वहीं रहेगा। किसान ने प्रार्थना पत्र मुख्यमंत्री के पोर्टल के माध्यम से भेज दिया है। 

व्हाट्सएप मुख्यालय अमेरिका में है। इसलिए विलंब हो रहा है। बलजीत को धमकी देने के मामले में गंभीरता से कार्रवाई की जा रही है। जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा-प्रदीप राय, इंस्पेक्टर पुवायां।

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: पहिए में फंस गया साड़ी का पल्लू, बाइक से गिरकर महिला की मौत