हल्द्वानी: कल आ रहे हैं योगी आदित्यनाथ, सुबह 7 बजे से डायवर्ट रहेगा रूट

हल्द्वानी: कल आ रहे हैं योगी आदित्यनाथ, सुबह 7 बजे से डायवर्ट रहेगा रूट

हल्द्वानी, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा को लेकर शनिवार को शहर में रूट डायवर्ट किए गए हैं। डायवर्जन 13 अप्रैल की सुबह 7 बजे से मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ के जाने तक लागू रहेगा। 

रूट डायवर्जन के मुताबिक बड़े और छोटे चार पहिया वाहन तीनपानी से गौला बाईपास होकर जाएंगे। फिर वह वाहन बरेली रोड से शहर की ओर आने वाले हों या फिर रामपुर से। कालाढूंगी रोड से शहर आने वाले वाहन लामाचौड़ तिराहे से कालाढूंगी बाईपास रोड होते हुए हनुमान मंदिर से आरटीओ रोड से रामपुर रोड की ओर जाएंगे।

भीमताल और नैनीताल से शहर आने वाले नारीमन तिराहे से मुड़कर काठगोदाम की ओर जाएंगे। गौलापुल रेलवे कासिंग से शहर के अन्दर बड़े वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा। रामपुर रोड और बरेली से आने और जाने वाली रोडवेज और निजी बसें को गौलापुल रेलवे क्रासिंग का इस्तेमाल कर सकेंगी। जबकि कालाढूंगी की ओर से आने वाली बसें और छोटे वाहन लालडॉट तिराहे से डायवर्ट होंगी। रामुपर रोड से आकर पर्वतीय मार्ग को जाने वाले वाले छोटे वाहन शीतल होटल से डायवर्ट होंगे। 

यहां होगी पार्किंग
वीआईपी और उच्च अधिकारियों के वाहन कार्यक्रम स्थल से के पास सन मेडीकोज के सामने पार्क होंगे। पार्टी पदाधिकारियों के वाहन शिव सुन्दरम बैंकट हॉल में, पत्रकारों के वाहन रिलायंस स्मार्ट प्वाइंट के भूतल में, पुलिस व प्रशासन के वाहनों गुरू तेग बहादुर स्कूल की पार्किंग में, दोपहिया वाहन महिला डिग्री कॉलेज में पार्क होंगे। इसके अवाला रैली के लिए बरेली रोड, नैनीताल रोड और चोरगलिया रोड से आने वाले वाहन परख इमेजिंग सेन्टर में, रामपुर रोड से आने वाले रिलायंस के निर्माणाधीन मॉल में, एक बजे के बाद आने वाले वियरशिवा स्कूल और क्वीन्स पब्लिक स्कूल में, कालाढुंगी रोड़ से आने वाले रिलायंस निर्माणाधीन मॉल में पार्क होंगे।