बदायूं: सूरज बढ़ा रहा तापमान, बिजली विभाग कर रहा परेशान

बदायूं: सूरज बढ़ा रहा तापमान, बिजली विभाग कर रहा परेशान

बदायूं, अमृत विचार। गर्मियां शुरू हो चुकी हैं। एक तरफ सूरज तापमान बढ़ा रहा है तो वहीं बिजली विभाग परेशान कर रहा है। नवरात्रि के दौरान बिजली कटौती न होने की बात कही गई थी, मगर हर रोज चार से पांच घंटे कटौती की जा रही है। देहात क्षेत्र में कटौती पूर्व की तरह हो रही है। बिजली विभाग के दावों की पोल खुलती दिख रही है। कटौती से उपभोक्ताओं को परेशानी हो रही है।

बिजली विभाग ने दावा किया था कि गर्मियों में कटौती और ट्रिपिंग का सामना न करना पड़े इसलिए जर्जर तार बदले जा रहे हैं। शहर से लेकर देहात तक काम चल रहा है। विभाग ने आश्वासन दिया था कि नवरात्रि के समय उपभोक्ताओं को शेड्यूल के हिसाब से बिजली दी जाएगी। नवरात्रि के पांच दिन बीत चुके हैं। हर रोज बिजली की कटौती हो रही है। 

शुक्रवार को शहर के जवाहरपुरी और मधुवन कॉलोनी में सुबह से शाम चार बजे तक बिजली गुल रही। उपभोक्ताओं ने विभाग के अधिकारियों से जानकारी करने की कोशिश की तो किसी ने कुछ जवाब नहीं दिया। 

उधर देहात इलाके में सखानू, ककराला और मई बूचन क्षेत्र में शनिवार को सुबह आठ बजे दी जाने वाली सप्लाई नौ बजे शुरू की गई। जिसके बाद कुछ ही देर में सप्लाई ठप हो गई। उपभोक्ताओं का कहना है कि चुनाव के समय शासन स्तर से 24 घंटे बिजली देने को आदेशित किया गया है फिर भी कटौती जारी है।

ये भी पढे़ं- बदायूं पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य, बोले- सपा समाप्तवादी, बसपा बिल्कुल समाप्तवादी, सपाइयों का नारा...खाली प्लाट हमारा 

 

ताजा समाचार