परिणीति चोपड़ा ने फिल्म ' अमर सिंह चमकीला' के लिए बढ़ाया वजन, बोलीं- शूटिंग में मजा आया, यह बहुत अच्छा अनुभव था

परिणीति चोपड़ा ने फिल्म ' अमर सिंह चमकीला' के लिए बढ़ाया वजन, बोलीं- शूटिंग में मजा आया, यह बहुत अच्छा अनुभव था

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने फिल्म ' अमर सिंह चमकीला' के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया था। बॉलीवुड फिल्मकार इम्तियाज अली की फिल्म अमर सिंह चमकीला में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा अहम भूमिका में हैं। 'अमर सिंह चमकीला' पंजाब के रॉकस्टार कहे जाने वाले अमर सिंह चमकीला पर आधारित है। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ, अमर सिंह की भूमिका में हैं, जबकि परिणीति अमर सिंह की पत्नी अमरजोत कौर बनी हैं। 

https://www.instagram.com/p/C5igPLWSItF/?hl=en

फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। परिणीति चोपड़ा ने इस फिल्म के लिये 15 किलोग्राम वजन बढ़ाया था। परिणीति चोपड़ा ने बताया,किसी भी फिल्म या बायोपिक में अपने जैसा दिखने को कोई मतलब नहीं और इसलिए मैंने तुरंत अमरजोत के किरदार में ढलने की कोशिश की और इसके लिए इम्तियाज ने मुझे खूब परांठे भी खिलाए। इस फिल्म में मैं बिल्कुल अमरजोत कौर के जैसा दिखना चाहती थी और इसलिए मैंने 15 किलो वजन बढ़ाया। 

https://www.instagram.com/p/C5a0KfGoepk/?hl=en&img_index=1

इम्तियाज के साथ इस फिल्म की शूटिंग में मुझे जितना मजा आया, मुझे नहीं लगता कि मुझे किसी और फिल्म में इतना मजा आएगा। यह बहुत अच्छा अनुभव था। गौरतलब है कि 08 मार्च, 1988 को अमर सिंह चमकीला और अमरजोत कौर अपने बैंड के साथ जालंधर से महसामपुर में लाइव परफॉर्मेंस के लिए गए थे। वह गाड़ी से निकलकर स्टेज पर जा रहे थे कि तभी कुछ बाइक सवारों ने दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी। 

ये भी पढ़ें : PHOTOS : परेश घेलानी के जन्मदिन पर संजय दत्त हुए इमोशनल, कहा- आप जैसा भाई होना एक गिफ्ट...

ताजा समाचार