Farrukhabad News: ट्रेन से कटकर मजदूर की मौत...भट्ठा मालिक के गुर्गे उठा ले गए शव, पत्नी व बच्चे परेशान

फर्रुखाबाद में ट्रेन से कटकर मजदूर की मौत हो गई

Farrukhabad News: ट्रेन से कटकर मजदूर की मौत...भट्ठा मालिक के गुर्गे उठा ले गए शव, पत्नी व बच्चे परेशान

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र में ईंट भट्टे पर पथाई कर रहे मजदूर की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। भट्टा मालिक के गुर्गों ने उसके शव को लापता कर दिया। मजदूर के बच्चे व पत्नी परेशान है। हालांकि की आरपीएफ इंस्पेक्टर ने मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की।

बिहार के नवादा के थाना नर्जीगंज ग्राम मधवन निवासी रामदेव (50) पत्नी धानू देवी, बच्चे जितेंद्र, धर्मेंद्र, गोलू, जीतू, सूरज, राखी, चांदनी, ताजो, मेंहदी के साथ रह कर एमआर भट्टा फतेहगढ चंदू बाबू के यहां ईंट पथाई करता था। रविवार सुबह पत्नी के साथ छठ पूजा के लिए बाजार से राशन खरीद कर करीब नौ बजे वापस आ रहा था। 

मेहरूपुर के पास पत्नी ने रेलवे क्रासिंग पार कर ली थी। रामदेव ट्रैक पार कर रहा था। इसी दौरान उसकी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। साथ के अन्य लोगों ने सूचना मुनीम अशोक,हुकुम, नीलेश को दी। मुनीम अशोक शव को उठा लाए। पत्नी ने बताया कि मुनीम ने कहा कि उसका पैसे देने पड़ जाएंगे, पत्नी व अन्य लोगों ने विरोध किया पर मुनीम जबरन साथियों के साथ शव लेकर चला गया। 

घटना की सूचना पर आरपीएफ दरोगा महिपाल सिंह, चौकी इंचार्ज अनिल कुमार ने घटना की जांच कर पत्नी से बातचीत की। मुनीम व भट्टा मालिक के नंबरों पर कॉल करते रहे पर कॉल रिसीव नहीं हुई। इंस्पेक्टर महिपाल सिंह ने बताया कि मामले की सूचना उच्च। अधिकारियों को दे कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur: आंबेडकर जयंती पर शोभायात्रा में साउंड ट्राली शामिल करने की नहीं मिली इजाजत...धरने पर बैठे समर्थक, जमकर की नारेबाजी