Video: ये नशे में गाड़ी नहीं सड़क पर दौड़ा रहे मौत, लखनऊ में टला बड़ा हादसा 

Video: ये नशे में गाड़ी नहीं सड़क पर दौड़ा रहे मौत, लखनऊ में टला बड़ा हादसा 

लखनऊ, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश पुलिस सड़क हादसों को रोकने के लिए हर संभव प्रयास करती है लेकिन तमाम प्रयासों के बावजूद भी रोड एक्सीडेंट में मरने वालों की संख्या में कोई गिरावट दर्ज नहीं की जा रही। इसका एक बड़ा कारण आम जनता द्वारा अपनी जिम्मेदारियां को ना समझते हुए यातायात नियमों का उल्लंघन करना है। सड़क दुर्घटना में होने वाली मौत का एक बड़ा कारण शराब पीकर गाड़ी चलाना है। ड्रिंक एंड ड्राइव के मामले में कई बड़ी कार्रवाई होने के बावजूद भी इस पर लगाम नहीं लग पा रही। 

अनियंत्रित कार ने डिवाइडर पर मारी जोरदार टक्कर
राजधानी लखनऊ के महानगर थाना क्षेत्र स्थित महानगर चौराहे के पास बीती रात करीब 10 बजे एक अनियंत्रित कार ने सड़के के बीचो बीच डिवाइडर में जोरदार टक्कर मारी। डिवाइडर व कर के बीच में टक्कर इतनी तेज थी की गाड़ी के आगे के दोनों एयरबैग खुल गए। राहत की बात यह रही कि जिस दौरान यह हादसा हुआ सड़क पर सन्नाटा था। अगर रोड पर कोई चल रहा होता तो इस गाड़ी की चपेट में कई लोग आ सकते थे। घटना के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हुए तो पता चला कि जो व्यक्ति गाड़ी चला रहा था वह नशे में धुत था। 

ठीक से चल भी नहीं पा रहा था युवक
दुर्घटना में शामिल युवक ठीक से चल भी नहीं पा रहा था। कुछ ही समय में घटना को अंजाम देने वाले युवक के सहयोगी मौके पर पहुंच गए और गाड़ी को डिवाइडर से लेकर फरार हो गए। रात करीब 10:00 बजे महानगर थाने से 500 मीटर की दूरी पर यह घटना हुई लेकिन मौके पर पुलिस नहीं पहुंची। अगले दिन जब महानगर इंस्पेक्टर से फोन कर इस घटना के संदर्भ में की गई कार्रवाई के बारे में जानकारी ली गई तो उन्होंने इससे अनभिज्ञता जाहिर की। 

ये भी पढ़ें -सुलतानपुर: शादी के आठ दिन पहले किशोरी का अपहरण, केस दर्ज