रामनगर: सचिन तेंदुलकर के फेसबुक पर फोटो वायरल करते ही छा गए कुक फुलारा

रामनगर: सचिन तेंदुलकर के फेसबुक पर फोटो वायरल करते ही छा गए कुक फुलारा

रामनगर, अमृत विचार। कभी-कभी किसी सेलिब्रिटी के साथ बिताए पल एक सामान्य व्यक्ति को भी प्रसिद्धि दिला देते हैं। ऐसा ही कुछ कार्बेट पार्क के खिनानौली गेस्टहाउस में कुक के रूप में तैनात हरीश चंद्र फुलारा के साथ हुआ। जहां खुद क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने उन्हें पकौड़े बनाने के टिप्स देकर ढे़र सारी बात भी उनसे की। 

बता दें कि बीते दिनों सचिन तेंदुलकर भ्रमण के लिए कॉर्बेट आए थे। रविवार को सचिन ने खिनानौली गेस्ट हाउस का वीडियो अपनी फेसबुक वॉल पर शेयर कर हरीश फुलारा को भी चर्चित बना दिया। वीडियो में तेंदुलकर पकौड़े बनाते दिख रहे हैं। साथ ही कुक फुलारा को पकौड़े बनाने के टिप्स देते भी दिख रहे हैं।

असल में15 अप्रैल को फेसबुक पर जारी यह वीडियो 29 मार्च का है जिसमें वह खिनानौली गेस्ट हाउस में ठहरे हैं। गेस्ट हाउस के कुक हरीश फुलारा बताते हैं कि उस दिन हल्की बारिश होने से सचिन शाम की सफारी में नहीं जा सके। बारिश के मौसम में सचिन ने गर्मागरम पकौड़ों की इच्छा जताई। वह पकौड़े बना ही रहे थे कि सचिन किचन में पहुंच गए और पकौड़े बनाने के टिप्स देने लगे।

फुलारा ने बताया कि सरल स्वभाव के सचिन ने उनसे रात में डिनर के बाद काफी बातें कीं। वह मेरे गांव के बारे में पूछ रहे थे। हरीश ने बताया कि उसका गांव रानीखेत के पास द्वाराहाट में है। इस पर वह बोले पड़े काफी खूबसूरत जगह से आए हो और खूबसूरत जगह में रह रहे हो। सचिन ने उससे परिवार के सदस्यों के बारे में भी पूछा। हरीश कहते हैं कि उन्हें अभी भी विश्वास नहीं हो रहा कि जिस शख्स से एक मिनट मिलने के लिए लोग तरस रहे होते हैं, वह उसके साथ सोने से पहले इतनी आत्मीयता से मिल रहा था। दुनिया के महान क्रिकेटर के साथ बिताए पल वह जीवन पर्यंत याद रखेंगे।