Kanpur News: नपा के कंप्यूटर ऑपरेटर का रिश्वत लेते वीडियो वायरल...पालिका ईओ ने मांगा स्पष्टीकरण

कानपुर में नपा के कंप्यूटर ऑपरेटर का रिश्वत लेते वीडियो वायरल

Kanpur News: नपा के कंप्यूटर ऑपरेटर का रिश्वत लेते वीडियो वायरल...पालिका ईओ ने मांगा स्पष्टीकरण

कानपुर, अमृत विचार। घाटमपुर में नगर पालिका कार्यालय के कंप्यूटर ऑपरेटर का रिश्वत लेते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम ऐसे किसी भी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। जिसको लेकर नगर पालिका ईओ ने स्पष्टीकरण मांगा है।

घाटमपुर में नपा कार्यालय में तैनात कंप्यूटर ऑपरेटर चार सौ रुपए की रिश्वत लेते दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो पर नगर पालिका ईओ ने संज्ञान लेकर जांच के आदेश दिए है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।  

सोशल मीडिया  पर नगर पालिका के कंप्यूटर ऑपरेटर का मृत्यु प्रमाण पत्र बनवाने के नाम पर रिश्वत लेते वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। वायरल वीडियो में नगर पालिका कार्यालय में बैठा कंप्यूटर ऑपरेटर पिंटू एक व्यक्ति से मृत्यु प्रमाणपत्र बनवाने के नाम पर चार सौ रुपये की रिश्वत लेते दिखाई दे रहा है।

रिश्वत में कंप्यूटर ऑपरेटर ने दो दो सौ के दो नोट लिए है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वीडियो वायरल होते ही लोग तरह तरह की चर्चाएं कर रहे है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वीडियो वायरल होते ही घाटमपुर नगर पालिका अधिकारी डाॅ. महेंद्र कुमार ने जांच के आदेश दिए है। उन्होंने बताया कि किस बात के रुपए लिए जा रहे है। इसकी जांच की जाएगी। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: मुलायम सिंह के करीबी नेता आज होंगे भाजपाई, सपा-कांग्रेस के कई कद्दावर भी समर्थकों के साथ होंगे शामिल