Fatehpur Accident: अलग-अलग सड़क हादसों में 11 लोग हुए घायल, नौ की हालत गंभीर; कानपुर रेफर

घटना में घायल दो लोगों का जिला अस्पताल में इलाज जारी

Fatehpur Accident: अलग-अलग सड़क हादसों में 11 लोग हुए घायल, नौ की हालत गंभीर; कानपुर रेफर

फतेहपुर, अमृत विचार। जनपद के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में नील गाय से टकराकर कार पलट गई और सड़क पर पड़ी गिट्टी से फिसलकर बाइक सवार सड़क पर गिरकर घायल हो गए। सड़क हादसे में 11 लोग घायल हो गए, जहां 9 लोगों की हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने कानपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। दो घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हसैनगंज थाना क्षेत्र के सात मील चौराहा पर मंगलवार की रात करीब 12 बजे के आसपास लखनऊ की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार नील गाय से टकराकर कई पलटी खाकर पलट गई। कार में सवार बच्चे-बुजुर्ग सहित 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को 108 एम्बुलेंस के मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में रविन्द्र कुमार की पत्नी सीमा लखनऊ में ड्यूटी करती हैं। 

रविन्द्र बहन की शादी में शामिल होने लखनऊ से बांदा जिले के मटोंघ के पास लोहरा गांव जा रहा थे। कार में 10 साल का बेटा डोलू और राज (15), साधना (34), समर (12), यशिका (4), अरविंद सिंह (35) की हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने सभी को कानपुर मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। दूसरा हादसा हथगाम थाना क्षेत्र के रहमत हसऊपुर गांव के पास सड़क जर्जर होने से गिट्टी में बाइक फिसल जाने के कारण हुआ। 

बाइक गिरने से मनोज, संदीप और बलवान गंभीर रूप से घायल हो गए । पुलिस ने तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर मनोज की हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने कानपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। जिले के दो थाना क्षेत्र में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसे में 11 लोग घायल हुए थे, जिसमें 9 लोगों की हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने कानपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया है।

यह भी पढ़ें- फतेहपुर में मामी की बहन से युवक ने किया दुष्कर्म, खींचे अश्लील फोटो, फिर गांव में जगह-जगह लगाए पोस्टर, रिपोर्ट दर्ज