Farrukhabad: नगर पालिका के ट्रैक्टर ने स्कूटी में मारी टक्कर; युवक की हुई मौत, साथी की हालत गंभीर, परिचनों में कोहराम

Farrukhabad: नगर पालिका के ट्रैक्टर ने स्कूटी में मारी टक्कर; युवक की हुई मौत, साथी की हालत गंभीर, परिचनों में कोहराम

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। शहर कोतवाली क्षेत्र में नगर पालिका परिषद के ट्रैक्टर ने स्कूटी में टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। साथी गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर नगर मजिस्ट्रेट व सीओ सिटी ने लोहिया अस्पताल पहुंच घायल से पूछताछ की।  

शहर के मोहल्ला नुनाहाई स्ट्रीट निवासी नरेंद्र सिंह का 36 वर्षीय पुत्र पंकज अपने ममेरे भाई 27 वर्षीय अश्विनी पुत्र अमरपाल के साथ स्कूटी से जिला मैनपुरी थाना क्षेत्र कुरावली के गांव फिरौली जा रहा था। जैसे ही शहर कोतवाली क्षेत्र में रेलवे रोड होरीलाल मार्केट के सामने स्कूटी से पंकज और अश्विनी पहुँचे तभी नगर पालिका के ट्रैक्टर ने स्कूटी मैं टक्कर मार दी। 

जिसमें पंकज और अश्वनी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को जिला अस्पताल लोहिया में भर्ती कराया गया। वहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर अभय श्रीवास्तव ने पंकज को मृत घोषित कर दिया है। सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। 

सूचना पर जिला अस्पताल लोहिया में सिटी मजिस्ट्रेट संजय कुमार बंसल व सीओ सिटी प्रदीप सिंह मौके पर पहुंचे घायल ममेरा भाई अश्वनी से घटना के सम्बंध में पूछताछ की।

यह भी पढ़ें- Kanpur Accident: श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलटी, हादसे में तीन लोगों की मौत, कई हुए घायल, अस्पताल में भर्ती