उन्नाव: प्रधानाध्यापिका विद्यालय में करा रही थी फेशियल, सहयोगी शिक्षिका ने मना किया तो दांत से काट कर किया लहूलुहान

उन्नाव: प्रधानाध्यापिका विद्यालय में करा रही थी फेशियल, सहयोगी शिक्षिका ने मना किया तो दांत से काट कर किया लहूलुहान

उन्नाव, अमृत विचार। एक प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाध्यापिका को विद्यालय में फेशियल कराने से मना करना इतना न गवार गुजरा की उसने सहयोगी शिक्षिका को दांतों से काट कर लहू लुहान कर दिया। प्रधानाध्यापिका का विद्यालय में फेशियल करते हुये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसके अलावा एक दूसरे वीडियो में घायल शिक्षिका तड़पती दिख रही है। घायल शिक्षिका ने बीएसए और पुलिस से शिकायत की है।

बता दें बीघापुर थाना क्षेत्र के गांव दादामऊ में संचालित प्राथमिक विद्यालय में तैनात सहायक शिक्षिका अमन खान ने थाने में दी गई तहरीर में कहा है कि गुरुवार सुबह करीब 9:30 बजे वह प्राथमिक विद्यालय पहुंची। कुछ देर बाद प्रधान शिक्षिका संगीता सिंह भी स्कूल आईं। स्कूली कामों को दर किनार कर वह सीधे रसोईघर में चली गईं। वहां प्रशिक्षु शिक्षिका विज्ञानिकी से फेशियल कराने लगीं।

सहायक शिक्षिका ने स्कूल में फेशियल कराने का विरोध किया, लेकिन वह नहीं मानीं। इस पर सहायक शिक्षिका ने प्रधान शिक्षिका का फेशियल कराते वीडियो बना लिया। वीडियो बनता देख प्रधान शिक्षिका आक्रोशित हो गईं और मारपीट शुरू कर दी।

यही नहीं सहायक शिक्षिका के हाथ और पेट में दांतों से काट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया और मोबाइल भी तोड़ दिया। पीड़िता ने थाने में प्रधान शिक्षिका के खिलाफ तहरीर दी है। सीओ बीघापुर माया राय ने बताया कि इस मामले में विधिक करवाई की जा रही है। मामले में बीएसए संगीता सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है, बीईओ को विभागीय जांच के आदेश दिये गये हैं।

यह भी पढ़ें:-अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ मामले में पुलिस की अंतिम रिपोर्ट अदालत में मंजूर