राम-कृष्ण की भक्ति में डूबी कासगंज की लाडली, अब वृंदावन के बाद अयोध्या में मचा रही है धूम

बचपन से ही सुरों की सरताज को पसंद रहे भक्ति के गीत

राम-कृष्ण की भक्ति में डूबी कासगंज की लाडली, अब वृंदावन के बाद अयोध्या में मचा रही है धूम
श्रीजी लाडली

कासगंज, अमृत विचार। बचपन से ही संगीत की शौकीन रही कासगंज की लाडली अब श्रीराम और श्रीकृष्ण की भक्ति में पूरी तरह डूब चुकी है। अब तक राधा कृष्ण के गीतों को सुर देने वाली यह लाडली अब श्रीराम के गीतों को सुर दे रही है। कासगंज की यह बिटिया धीमे धीमे आगे बढ़ रही है और अब तो सोशल मीडिया पर उसे नया प्लेटफार्म मिल गया है। परिवार के लोगों में खुशी छायी हुई है।

मूलरूप से गांव राजा के रामपुर के रहने वाले प्रशांत शर्मा की बिटिया श्रीजी लाडली जिनका नाम ही राधिका रानी से जुड़ता है। वह भक्ति और आराधना में डूबकर चोरों तरफ वातावरण को भक्तिमय बनाए हुए है। राधिका रानी के गीतों से लाडली ने जिला प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में अपनी पहचान बनाई है। अब तक भगवान श्रीकृष्ण और राधारानी की भक्ति में डूबी श्रीजी लाडली अब भगवान श्रीराम की दीवानी हो गई है। गुरुवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें श्रीजी लाडली भगवान श्रीराम की भक्ति में डूबी हुई और अयोध्या में भक्ति का अनूठा संगम दिखाई दे रहा है।

मेरी बिटिया बचपन से ही संगीत की दीवानी रही और भगवान की भक्ति में डूबी रही। आज मुझे बेहद गर्व हो रहा है कि बेटी धीमे धीमे संगीत के क्षेत्र में ऊंचाईयों तक पहुंच रही है। कई धर्माचार्य समय समय पर बिटिया को आशीर्वाद देते रहे हैं- प्रशांत शर्मा, बाल संगीतकार के पिता।

ये भी पढ़ें- कासगंज: पालिकाध्यक्ष पुत्र और व्यापारी के बीच हुआ विवाद, खिंचे पाले