गोंडा: पिकअप की ठोकर से खाई में गिरा टैम्पो, चालक समेत 6 घायल, आधे घंटे बाद पहुंची एंबुलेंस

गोंडा: पिकअप की ठोकर से खाई में गिरा टैम्पो, चालक समेत 6 घायल, आधे घंटे बाद पहुंची एंबुलेंस

नवाबगंज/गोंडा,अमृत विचार। नवाबगंज थाना क्षेत्र के दुल्लापुर गांव के पास एक तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकप की ठोकर से टैम्पो सड़क किनारे गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में चालक सहित टैम्पो में सवार 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना के बाद करीब आधे घंटे बाद मौके पर एंबुलेंस पंहुची इस दौरान घायल जमीन पर पडे़ तड़पते रहे।

दुल्लापुर गांव में निषादराज छात्रावास के पास अयोध्या-गोंडा राजमार्ग पर रविवार की सुबह करीब 8 बजे नवाबगंज से सवारी बैठाकर अयोध्या की ओर जा रहे टैम्पो को सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकप ने अनियंत्रित होकर ठोकर मार दी। ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि टैम्पो सड़क किनारे गहरी खाई में जा गिरा।

हादसे में टैम्पो में सवार चालक अडवाणी (41)पुत्र राम संवारे निवासी दत्तनगर थाना नवाबगंज, अभिमन्यु मिश्रा (65) पुत्र ब्रम्हादीन मिश्रा निवासी जेठूपुरवा भोपतपुर थाना नवाबगंज और एक ही परिवार के शिवराम (45), सोनी (42)पत्नी शिवराम, रोशनी (8)पुत्री शिवराम, तुषार (02) पुत्र शिवराम निवासी इल्फातगंज जिला अम्बेडकर नगर गंभीर रूप से घायल हो गए। चारों लोग थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव में एक निमंत्रण से वापस घर जा रहे थे। स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस को तुरंत सूचना दी लेकिन मौके पर एंबुलेंस नहीं पंहुची। लगभग आधे घंटे तक सभी घायल जमीन पर पडे़ तड़पते रहे।

सूचना पर मौके पर पहुंचे सरयू घाट चौकी प्रभारी संजीव कुमार सिंह ने घायलों को अस्पताल भेजने के लिए प्राइवेट वाहन की व्यवस्था की ही थी तभी करीब आधे घंटे बाद एंबुलेंस पंहुची। चौकी प्रभारी घायलों को स्थानीय सीएचसी ले गये जहां चिकित्सक ने अभिमन्यु, सोनी और टैम्पो चालक अडवाणी की नाजुक हालत देखते हुए अयोध्या मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है।

यह भी पढ़ें:-Gonda News: हत्या की ताबड़तोड़ वारदात से थर्राया गोंडा, मनकापुर में युवक को जिंदा जलाया