Bareilly News: कूड़ा डालने के विवाद में महिला की पीट-पीटकर हत्या, तीन पर रिपोर्ट दर्ज

Bareilly News: कूड़ा डालने के विवाद में महिला की पीट-पीटकर हत्या, तीन पर रिपोर्ट दर्ज

बरेली/शाही, अमृत विचार। शाही थाना क्षेत्र के भमोरा गांव में घूरे पर कूड़ा डालने के विवाद में एक महिला की पड़ोसियों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

भमोरा गांव निवासी मोहनलाल ने बताया कि सोमवार की सुबह 6:30 बजे उनकी बेटी क्रांति घूरे पर कूड़ा डालने के लिए गई थी। गांव के ही रहने वाली माया से क्रांति का कूड़ा डालने को लेकर विवाद हो गया। इस पर माया, उसके पति हेमपाल उर्फ बाबू और बेटी शांति देवी ने उनकी बेटी के साथ गाली-गलौज कर मारपीट करना शुरू कर दिया। वहां से क्रांति वापस आने लगी तो तीनों ने उसे रास्ते में घेर लिया। 

क्रांति की मां चंपा देवी (55) बेटी को बचाने पहुंची तो तीनों ने मिलकर चंपा देवी पर लात-घूंसों से हमला बोल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। परिजन चंपा देवी को अस्पताल लेकर जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही चंपा देवी की मौत हो गई। 

थाना प्रभारी सतीश नयन ने बताया कि तीन आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। प्राथमिक जांच में सामने आया कि दोनों परिवारों के घूरे पास-पास में हैं। एक दूसरे के घूरे में कूड़ा डालने पर विवाद हुआ था जिसमें चंपा देवी की पिटाई के दौरान गंभीर चोटें आने के कारण मौत हो गई। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: सपा प्रत्याशी नीरज मौर्य के समर्थन में उतरी क्षत्रिय महासभा