बदायूं: चोरों ने खंगाला बीएसएफ जवान का घर, छह लाख से ज्यादा का सामान चोरी

बदायूं: चोरों ने खंगाला बीएसएफ जवान का घर, छह लाख से ज्यादा का सामान चोरी

बदायूं, अमृत विचार। चोरों ने कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र में सैनिक के सुनसान घर को निशाना बनाया। पूरा रात तसल्ली से घर खंगाला। नगदी, आभूषण समेत छह लाख रुपये से ज्यादा का सामान चोरी करके ले गए। मंगलवार सुबह पड़ोसियों ने ताले टूटे देखे तो जवान की पत्नी को फोन करके सूचना दी। वह अपने पिता के साथ घर पहुंचीं। महिला ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने जल्द ही खुलासा करने का आश्वासन दिया है। 

सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र की राजनगर कॉलोनी निवासी सोमदेव बीएसएफ में जवान हैं और वर्तमान में असम के गुहाटी में तैनात हैं। घर पर उनकी पत्नी अनीता बच्चों के साथ रहती हैं। 19 अप्रैल को वह अपने बच्चों के ननिहाल गई थीं। घर पर ताला डाल दिया था। सोमवार रात चोरों ने घर में चोरी कर ली। 

मंगलवार सुबह पड़ोसियों ने फोन करके उनके घर का ताला टूटे होने की सूचना दी। वह अपने पिता के साथ घर पहुंचीं। मेन गेट का ताला टूटा हुआ था। चार लाख रुपये के सोने-चांदी के सोने की दो अंगूठी, सोने की चार चूड़ी, कान के झाले, सोने की लर व हार, बच्चों के सोने के ताबीज, चांदी की दो जोड़ी के पाजेब, कुंडल के अलावा सीसीटीवी कैमरा, डीबीआर, एलइडी टीवी, टेबल फैन, नए कपड़े, जूते, पीतल के बर्तन, एक मोबाइल फोन और 25 हजार रुपये नगदी चोरी कर लिए। 

सूचना पर पुलिस उनके घर पहुंची। छानबीन की। कोतवाली सिविल लाइन के प्रभारी निरीक्षक गौरव विश्नोई ने बताया कि दो टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढे़ं- बदायूं: अतिरिक्त दहेज की मांग से परेशान महिला ने फंदा लगाकर दी जान, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज