बदायूं: भाजपा विधायक के साथ फोटो वायरल, युवक बोला मैं सपा का था, हूं और रहूंगा...फेसबुक पर निकाली भड़ास

बदायूं: भाजपा विधायक के साथ फोटो वायरल, युवक बोला मैं सपा का था, हूं और रहूंगा...फेसबुक पर निकाली भड़ास

कुंवरगांव, अमृत विचार। एक गांव निवासी युवक ने सोशल साइट्स पर गांव के भाजपा समर्थित कोटेदार को होश में रहने की धमकी लिखी। कोटेदार के बेटे के लिए भी अपशब्द लिखने के अलावा लिखा कि वह समाजवादी पार्टी का था, हूं और रहूंगा। किसी को सबूत देने की जरूरत नहीं है। कोटेदार ने पुलिस को तहरीर देकर युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

थाना कुंवगांव क्षेत्र निवासी युवक कुछ समय पहले तक समाजवादी पार्टी का जिला सचिव था। सपा जिलाध्यक्ष बदलने के बाद उसे हटा दिया गया था। जिसके बाद उसने 20 अप्रैल को भाजपा से सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की थी। सदर विधायक ने उन्हें मिठाई खिलाते नजर आए थे। 

खुद को सपा का बताने पर सदर विधायक से मुकलात के फोटो कोटेदार ने सोशल साइट फेसबुक पर शेयर किए। जिसके बाद बहस शुरू हो गई। युवक ने कोटेदार के लिए लिखा कि पप्पू कोटेदार होश की दवाई खाओ ज्यादा बेहोशी ठीक नहीं है। सत्ता और सरकार आती जाती हैं ये चैलेंज या वार्निंग समझ लेना। 

युवक के अनुसार कोटेदार ने फोटो एडिट करके शेयर किए थे। धमकी के बाद कोटेदार दुर्गपाल ने पुलिस को आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- बदायूं: पति से छिन गया ई-रिक्शा, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो महिला ने उठाया ये कदम...जानें पूरा मामला