Unnao: घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में हुआ विस्फोट; पिता-पुत्री समेत चार गंभीर रूप से झुलसे, जिला अस्पताल में भर्ती

परिजन कह रहे सिलेंडर से विस्फोट होने की बात, पुलिस जांच में अभी तक नहीं मिला सिलेंडर का कोई भी टुकड़ा

Unnao: घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में हुआ विस्फोट; पिता-पुत्री समेत चार गंभीर रूप से झुलसे, जिला अस्पताल में भर्ती

उन्नाव, अमृत विचार। पुरवा कोतवाली क्षेत्र के बिछिया गांव स्थित एक घर में संदिग्ध परिस्थितियों में विस्फोट हो गया। इस दौरान घर में मौजूद युवक समेत अन्य लोग गंभीर रूप से झुलस गये और घर की दीवार गिर गयी। परिजन विस्फोट का कारण सिलेंडर का फटना बता रहे हैं, जबकि जांच में अभी तक सिलेंडर का कोई भी टुकड़ा पुलिस को बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बता दें बिछिया गांव निवासी श्यामू पुत्र विश्वनाथ के घर गुरुवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में विस्फोट हो गया। घटना में श्यामू व उसकी 8 वर्षीय बेटी सुनैना समेत पड़ोसी गंभीर रूप से झुलस गये। आसपास के लोगों ने जब तेज धमाके की आवाज सुनी तो दौड़कर मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया है। 

वहीं परिजन खाना बनाने के दौरान सिलेंडर में विस्फोट होने की बात कह रहे हैं। पुलिस जांच में अभी तक सिलेंडर का कोई भी टुकड़ा प्राप्त नहीं हुआ है। इस बाबत कस्बा इंचार्ज सियाराम चौधरी ने बताया कि जांच की जा रही है, अभी तक सिलेंडर का कोई भी टुकड़ा बरामद नहीं किया गया है। दीवार गिरने से मलबा पड़ा हुआ। जांच के बाद विस्फोट होने का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

यह भी पढ़ें- बांदा में पुलिस की गाड़ी ने घर के बाहर सो रही महिला को कुचला; मौत, गाड़ी में मिली शराब की बोतलें, परिजनों से मिलने पहुंचे राज्यमंत्री