बदायूं: दूसरे दिन हुई शिनाख्त, बिल्सी निवासी थी आत्महत्या करने वाली युवती

बदायूं: दूसरे दिन हुई शिनाख्त, बिल्सी निवासी थी आत्महत्या करने वाली युवती

बदायूं, अमृत विचार। कोतवाली सिविल लाइन में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने वाली युवती की दूसरे दिन शिनाख्त हो गई है। वह कोतवाली बिल्सी क्षेत्र के मोहल्ला पांच निवासी थी। शहर के एक कॉलेज में एमए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है।

बुधवार दोपहर एक युवती ने सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में पोस्टमार्टम हाउस के पीछे कासगंज से बरेली जा रही ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी। ट्रेन रुकी। ट्रेन के चालक ने यात्रियों के सहयोग से शव ट्रेन में रखवाया और जीआरपी को सूचना देकर कुछ आगे बढ़कर नेकपुर रेलवे क्रासिंग के पास शव रख दिया। जीआरपी और पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया था। पुलिस युवती की शिनाख्त कर रही थी। युवती के फोटो सोशल साइट्स पर डाले। 

गुरुवार को युवती की शिनाख्त बिल्सी के मोहल्ला पांच निवासी रुचि पुत्री वीरपाल के रूप में हुई। परिजन पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे। जहां युवती के पिता ने बताया कि छात्रा एमए कर रही थी लेकिन उसने आत्महत्या क्यों की इसकी जानकारी नहीं है। बताया कि बुधवार को वह कॉलेज जाने की बात कहकर घर से गई थी। जिसके बाद वह घर नहीं लौटी। सिविल लाइन के प्रभारी निरीक्षक गौरव विश्नोई ने बताया कि युवती की मौत हुई थी। शव का पोस्टमार्टम कराया है। आत्महत्या करने के कारणों की जानकारी की जा रही है।

ये भी पढे़ं- बदायूं: छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी के आरोपी को पांच साल की सजा