सपा को वोट करना मतलब गद्दारी करना, आकाश आनंद बोले- बहरूपिये से सतर्क और सावधान रहना है

सपा को वोट करना मतलब गद्दारी करना, आकाश आनंद बोले- बहरूपिये से सतर्क और सावधान रहना है

अंबेडकरनगर, अमृत विचार। बसपा के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने शुक्रवार को जनपद में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने युवाओं में जोश भरते हुए जय भीम का नारा लगाया। अंबेडकरनगर लोकसभा सीट पर छठवें चरण में चुनाव होना है। मायावती की कर्मभूमि अंबेडकरनगर पहुंचे आकाश आनंद ने लोकसभा सीट से उम्मीदवार कमर हयात के समर्थन में पवित्र ब्रह्मस्थली शिवबाबा मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित किया।

इस दौरान पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका माल्यार्पण कर स्वागत किया। जनसभा को संबोधित करते हुए आकाश आनंद ने कहा कि मायावती ने अपना जीवन आदर्शों के रास्ते पर चलकर बसपा मूवमेंट को आगे बढ़ाया है। उन्होंने जनता को नई राजनीतिक शक्ति दी है। मैं उनके पदचिन्हों पर चलकर आगे बढूंगा।

आकाश आनंद ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में हमारे दुश्मन सामने से न आकर बहरूपिये के रूप में आपको गुमराह करेंगे। बहरूपिये से सतर्क और सावधान रहना है। पिछले कुछ वर्षों में आरोप लगता रहा है, जैसे कोई जब पार्टी छोड़कर जाता है तो पैसे मांगने का आरोप लगता है, जबकि ये खुद इलेक्ट्रोरल बांड में सबका नाम आया, लेकिन बसपा का नाम नहीं आया है। बसपा अपने कार्यकर्ताओं के तन, मन, धन के सहयोग से चलने वाली है, न कि धन्ना सेठों के पैसों से। 

भाजपा 10 सालों से सरकार में हैं, जब यह लोग आपके बीच आये तो सिर्फ 3 मुद्दों पर बात किए। शिक्षा, सुरक्षा और रोजगार। भारतीय जनता पार्टी मार्केटिंग बहुत ही अच्छे से करती है, लेकिन जमीन पर कुछ नहीं है। 30 लाख से ज्यादा पद खाली पड़े हैं। इसे बीजेपी के लोग जान बूझकर नहीं भर रहे है। क्योंकि इसको भरने पर हमे भी स्थान देना पड़ेगा जो इन्हें मंजूर नहीं है। 

रोजगार का हाल बुरा

आकाश आनंद ने कहा कि 2 करोड़ नौकरी देने का वादा करने वाली भाजपा 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन देकर मुंह बन्द करने का काम कर रही हैं। भाजपा ने 80 करोड़ जनता को भिखारी बना दिया है। 12 हजार का राशन देकर ढाई लाख का चूना लगा रहे है। महंगाई बढ़ाकर अपने धन्ना सेठों की जेब भर रहे है, पिछले एक साल में 4 सौ से ज्यादा किसानों ने मौत को गले लगा लिया। यूपी में अपराध की बाढ़ है, हत्या, बलात्कार, किडनैपिंग के मामले बढ़ गए हैं। यूपी में बुलडोजर की नहीं बद्दतमीजी और गद्दारी की सरकार है। 

मुस्लिमों पर अत्याचार बढ़ा तो सपाई घरों में घुस गए

आकाश आनंद ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि 2022 में जिस जाति के लोगों ने एक तरफा वोट दिया उसके साथ भी यह नहीं खड़े हुए। मुस्लिमों पर जब भी अत्याचार बढ़ा तो इनके नेता घरों में घुस गए। सपा को वोट करना मतलब गद्दारी करना है। कांग्रेस आजकल कह रही है एससी-एसटी को पूरा आरक्षण देंगे। इनसे कोई पूछे अब तक कहा थी। जब कांग्रेस हाथ लेकर आए तो आप उनके हाथ में चवन्नी रख देना। बीएसपी इकलौती ऐसी पार्टी है, जिसने सबको सम्मान दिया है। बीजेपी ने क्षत्रिय और मुस्लिमों का अपमान किया है। गरीब घर में पैदा होने वाली बच्चियों को 1 लाख दिया। बहन जी ने शिक्षा मुफ्त में दिया राशन नही। उन्होंने बीएसपी सरकार की योजनाओं को भी गिनाया।

यह भी रहे मौजूद

जनपसभ के दौरान बसपा जिलाध्यक्ष सुनील सावंत, अयोध्या लोकसभा उम्मीदवार सच्चिदानंद पांडेय, अंबेडकरनगर लोकसभा उम्मीदवार कमर हयात अंसारी, पूव्र सांसद लक्ष्मीचंद खरवार समेत कई बसपा पदाधिकारी और नेता मौके पर मौजूद रहे।