Loksabha election 2024: डिप्टी सीएम केशव मौर्य का बड़ा दावा-देश को 100 साल तक आगे ले जायेगा ये चुनाव 

Loksabha election 2024: डिप्टी सीएम केशव मौर्य का बड़ा दावा-देश को 100 साल तक आगे ले जायेगा ये चुनाव 

प्रयागराज, अमृत विचार। सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बुधवार को कौशांबी में भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी विनोद सोनकर के नामांकन में शामिल होने के बाद प्रयागराज पहुंचे थे। यहां उन्होंने इलाहाबाद से नीरज त्रिपाठी और फूलपुर से भाजपा प्रत्याशी प्रवीण पटेल के समर्थन में रोड शो किया। रोड शो के बाद उन्होंने कचहरी चौराहे पर एक सभा को संबोधित करते हुए सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। 

केशव मौर्य दोपहर 2:30 बजे करीब कौशांबी से प्रयागराज पहुंचे थे। पुलिस लाइन से उतरने के बाद वह सीधे चंद्रशेखर आजाद पार्क गेट नंबर 3 पर पहुंचे। जहां उनका माल्यार्पण किया गया। जहां खुली गाड़ी पर सवार केशव मौर्य का जमकर स्वागत किया गया। रोड शो में शामिल होकर वह इंडियन प्रेस चौराहे से कटरा होते हुए कचहरी पहुंचे। डिप्टी सीएम ने कहा जनता अब सपा और कांग्रेस को वोट देने वाली नहीं है।  इस बार का चुनाव देश को 100 साल तक आगे ले जाने वाला है। उन्होंने कहा कि कमल का बटन दबाना है, मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। इसी लक्ष्य के साथ हम सबको आगे बढ़ाना है। केशव मौर्या ने जनता से पूछा तो सभी भी भीड़ में कहा कि सपा- कांग्रेस को वोट देने का मतलब कुएं में वोट देना है। जिसका कोई औचित्य नहीं है। प्रयागराज की जनता पर उन्होंने भरोसा जताते हुए कहा कि लोग इस बार जोरदार तरीके से कमल खिलाने वाले हैं। मैं जानता हूं कि देश के साथ प्रदेश और संगम नगरी के साथ गरीबों की भलाई के लिए कमल का बटन दबाना जरूरी है।

7 - 2024-05-01T182913.120

रोड शो में हुई पुष्पवर्षा
प्रयागराज में रोड शो के दौरान केशव मौर्य पर लोगों ने जमकर फूल बरसाए। एक तरफ इलाहाबाद संसदीय सीट के भाजपा प्रत्याशी नीरज त्रिपाठी तो दूसरी तरफ फूलपुर के प्रत्याशी प्रवीण पटेल मौजूद रहे। इसके अलावा कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी, इलाहाबाद की वर्तमान सांसद रीता बहुगुणा जोशी, फूलपुर की वर्तमान सांसद केशरी देवी पटेल भी मौजूद रहीं।

ये भी पढ़ें -अयोध्या पहुंचीं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, हनुमानगढ़ी में किया दर्शन-पूजन