अमेठी :  पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

अमेठी :  पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

अमृत विचार, अमेठी । बुधवार की सुबह थाना क्षेत्र के टिकरी गांव निवासी एक युवक का शव घर के सामने पेड़ की डाल से लटका मिलने से हड़कंप मच गया। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू की है।

टिकरी गाँव निवासी विनय कश्यप (35) का शव बुधवार की सुबह उसके घर के सामने पेड़ की डाल से लटका मिला। परिवार के लोग सुबह सोकर उठे तो विनय का शव लटका देख चीख पुकार मच गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों के मुताबिक बीते कुछ दिनों से विनय मानसिक रूप से विक्षिप्त चल रहा था। अमेठी थाना प्रभारी निरीक्षक केएम सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा।

तालाब नहाने गये 2 बच्चों की डूबकर मौत

 थाना क्षेत्र के कोरारी गिरधरशाह के पास स्थित तालाब में नहाने गए दो बच्चों की गहरे पानी में जाने से डूबकर मौत हो गई । अमेठी थाना क्षेत्र के पूरे अगुवान निवासी आशीष दोस्त गोपाल कोरारी गिरधर शाह गांव स्थित तालाब में बुधवार दोपहर स्नान करने गए थे। गोपाल नहाते से समय गहरे पानी मे डूबने लगा। गोपाल को डूबता देख आशीष बचाने के तालाब में कूद पड़ा और पानी गहरा होने से वह भी डूबने लगां।

 गुहार लगाने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तब तक दोनों बच्चे गहरे पानी में डूब गए। कड़ी मशक्कत के बाद दोनों बच्चों को ग्रामीणों ने बाहर निकाला लेकिन तब तक दोनों बच्चों की मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना देते हुए अमेठी सीएचसी ले गए जहाँ देखते ही डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वही घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वही सूचना पर सीएचसी पहुंची अमेठी पुलिस ने दोनों बच्चों का शव कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम में भेज दिया है।