राहुल गांधी अमेठी की नहीं हुए तो रायबरेली के क्या होंगे, स्मृति ईरानी ने साधा निशान

राहुल गांधी अमेठी की नहीं हुए तो रायबरेली के क्या होंगे, स्मृति ईरानी ने साधा निशान

बाजार शुकुल/अमेठी, अमृत विचार। केंद्रीय मंत्री व अमेठी संसदीय सीट से भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को आधा दर्जन गांवों में नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से सरकार की महत्वाकांक्षी परियोजनाओं को बताया गया। स्मृति ईरानी ने कहा की अमेठी का विकास मोदी सरकार द्वारा किया गया है। जिसमें लगभग चार लाख शौचालय वा एक लाख चौदह हजार गरीब परिवारों को आवास दिया गया है जो पिछले सरकार में कभी नहीं दिया गया है।

स्मृति ईरानी ने पिछले सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की कभी भी अमेठी की जनता को इतना विकास नहीं हुआ है। सरकार के परियोजनाओं को अमेठी के जन-जन तक पहुंचने का कार्य मोदी सरकार ने ही किया है। चाहे वह उज्ज्वला योजना हो या आवास योजना हो सुकन्या योजना मुद्रा योजना हो। ये सिर्फ मोदी सरकार ने ही किया है।

वहीं राहुल गांधी के ऊपर निशाना साधते हुए कहा कि वह अमेठी की नहीं हुए तो रायबरेली के क्या होंगे यह अमेठी की जनता है अमेठी की जनता को मालूम है कि हमें एक बार फिर मोदी सरकार इन ग्रामों में रही नुक्कड़ सभा खालिस बाहरपुर  कंचनगढ़ माँझगांव  पन्ही पाली ग्राम सभा के पूरे कुर्मी वा साधारमऊ में भाकपा को जिताने की अपील की।

इस मौके पर मंडल अध्यक्ष शंकर बक्स सिंह गिरीश चंद्र शुक्ला जय सिंह  चंदेल वीर  सिंह जय सिंह सुनील साहू अशोक शुक्ला पंकज त्रिपाठी सुरजीत यादव धारा दुबे सुनील श्री वास्तव राजेंद्र वर्मा छोटेलाल शुक्ला आदि लोग उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें:-भाजपा उम्मीदवार रवि किशन ने गोरखपुर संसदीय सीट से दाखिल किया नामांकन, जानें क्या कहा...