रुद्रपुर: करिश्मा की हत्या में मृतक भाई पर हुआ 302 का मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर: करिश्मा की हत्या में मृतक भाई पर हुआ 302 का मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर, अमृत विचार। कोतवाली इलाके के सिंह कॉलोनी में हुई हत्या व आत्महत्या प्रकरण में पुलिस ने तहरीर आने के बाद मृतक भाई पर बहन की हत्या करने का मुकदमा पंजीकृत कर लिया है,चूंकि हत्यारे भाई ने हत्याकांड को अंजाम देने के बाद खुद भी खुदकुशी कर ली थी। तो अब पुलिस हत्या-आत्महत्या प्रकरण में एफ आर लगाने की तैयारी में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार सिंह कॉलोनी गली-छह निवासी संजू देवी ने कोतवाली पुलिस को शिकायती पत्र देकर बताया कि वह अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहती है,जबकि ग्राम चंदुवा थाना हाफिजगंज बरेली निवासी उसका भाई सुनील कुमार व छोटी बहन करिश्मा द्वारा वारदात के कुछ दिन पहले ही सिंह कॉलोनी गली-10 में किराए पर रहने लगे।

बताया कि आठ मई की सुबह साढ़े सात बजे बहनोई अमर पाल निवासी ग्राम शसिया हुसैनपुर सीबीगंज बरेली ने जब भाई सुनील को कई बार फोन किया और जब फोन नहीं उठा। तो देखने बहन व भाई के कमरे में चले गए। जहां आवाज व दरवाजा खटखटाने के बाद भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई,तो बहनोई ने पति रवि को अवगत कराया। पति और बहनोई ने मौके पर जाकर देखा,तो दरवाजा अंदर से बंद था और सुनील फंदे पर लटका हुआ था,जबकि छोटी बहन करिश्मा जमीन पर पड़ी हुई।

जिसे देखकर तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी। संजू देवी ने संदेह जताया कि आठ मई की देर रात्रि को भाई और बहन के बीच किसी बात को लेकर भाई व बहन में कहासुनी हुई होगी और आवेश में आकर भाई ने उसकी छोटी बहन की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली हो गी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मृतक सुनील के खिलाफ बहन की मुंह दबाकर हत्या करने के आरोप में 302 का मुकदमा दर्ज कर लिया है,चूंकि पुलिस की तफ्तीश में अभी तक हत्या और आत्महत्या प्रकरण में कोई भी संदिग्ध तथ्य सामने नहीं आए है और हत्यारे भाई ने भी खुदकुशी कर ली है। इसके बाद पुलिस प्रकरण में एफआर लगाने की जुट गई है।

करिश्मा की हत्या और सुनील द्वारा आत्महत्या प्रकरण में पुलिस की तीन टीमों ने कई बिंदुओं पर अपनी तफ्तीश की थी। घटनास्थल पर सीसीटीवी और सीडीआर रिपोर्ट में कोई भी एक ऐसा संदिग्ध तथ्य सामने नहीं आया है। जिससे हत्या व आत्म हत्या प्रकरण में तीसरे संदिग्ध की दस्तक सामने आई है।

पुलिस पड़ताल में भाई और बहन की बहस होने की आशंका है। जिसके बाद ही आवेश में आकर भाई ने अपनी ही बहन की हत्या कर खुदकुशी का रास्ता अख्तियार किया होगा। इसके बाद पुलिस प्रकरण में एफआर लगाएंगी।
निहारिका तोमर,सीओ सदर रुद्रपुर

ताजा समाचार

हरियाणा सरकार ने दिल्ली तक पानी पहुंचाने वाले बैराज के सभी फाटक किए बंद, अनिश्चितकालीन अनशन रहेगा जारी: आतिशी
हरदोई: पूर्व राज्यमंत्री के आवास के पीएनसी कंपनी के डंपर से कुचल कर युवक की मौत, चालक फरार
ऑस्ट्रेलिया दबाव में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करता है, भारत के खिलाफ ऐसा करेंगे : मिशेल मार्श
नीट परीक्षा को रद्द करे सरकार: सपा युवजन सभा के लोगों ने किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन
मेरठ: वर्चस्व की जंग...फिर कार से बाइक टकराने पर विवाद, सरेआम शख्स की गोली मारकर हत्या
Kanpur News: चुन्नीगंज बस अड्डे पर सीवरभराव, यात्री पी रहे खौलता पानी...मच्छर बने मुसीबत, विश्रामालय का पंखा भी खराब