रुद्रपुर: करिश्मा की हत्या में मृतक भाई पर हुआ 302 का मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर: करिश्मा की हत्या में मृतक भाई पर हुआ 302 का मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर, अमृत विचार। कोतवाली इलाके के सिंह कॉलोनी में हुई हत्या व आत्महत्या प्रकरण में पुलिस ने तहरीर आने के बाद मृतक भाई पर बहन की हत्या करने का मुकदमा पंजीकृत कर लिया है,चूंकि हत्यारे भाई ने हत्याकांड को अंजाम देने के बाद खुद भी खुदकुशी कर ली थी। तो अब पुलिस हत्या-आत्महत्या प्रकरण में एफ आर लगाने की तैयारी में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार सिंह कॉलोनी गली-छह निवासी संजू देवी ने कोतवाली पुलिस को शिकायती पत्र देकर बताया कि वह अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहती है,जबकि ग्राम चंदुवा थाना हाफिजगंज बरेली निवासी उसका भाई सुनील कुमार व छोटी बहन करिश्मा द्वारा वारदात के कुछ दिन पहले ही सिंह कॉलोनी गली-10 में किराए पर रहने लगे।

बताया कि आठ मई की सुबह साढ़े सात बजे बहनोई अमर पाल निवासी ग्राम शसिया हुसैनपुर सीबीगंज बरेली ने जब भाई सुनील को कई बार फोन किया और जब फोन नहीं उठा। तो देखने बहन व भाई के कमरे में चले गए। जहां आवाज व दरवाजा खटखटाने के बाद भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई,तो बहनोई ने पति रवि को अवगत कराया। पति और बहनोई ने मौके पर जाकर देखा,तो दरवाजा अंदर से बंद था और सुनील फंदे पर लटका हुआ था,जबकि छोटी बहन करिश्मा जमीन पर पड़ी हुई।

जिसे देखकर तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी। संजू देवी ने संदेह जताया कि आठ मई की देर रात्रि को भाई और बहन के बीच किसी बात को लेकर भाई व बहन में कहासुनी हुई होगी और आवेश में आकर भाई ने उसकी छोटी बहन की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली हो गी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मृतक सुनील के खिलाफ बहन की मुंह दबाकर हत्या करने के आरोप में 302 का मुकदमा दर्ज कर लिया है,चूंकि पुलिस की तफ्तीश में अभी तक हत्या और आत्महत्या प्रकरण में कोई भी संदिग्ध तथ्य सामने नहीं आए है और हत्यारे भाई ने भी खुदकुशी कर ली है। इसके बाद पुलिस प्रकरण में एफआर लगाने की जुट गई है।

करिश्मा की हत्या और सुनील द्वारा आत्महत्या प्रकरण में पुलिस की तीन टीमों ने कई बिंदुओं पर अपनी तफ्तीश की थी। घटनास्थल पर सीसीटीवी और सीडीआर रिपोर्ट में कोई भी एक ऐसा संदिग्ध तथ्य सामने नहीं आया है। जिससे हत्या व आत्म हत्या प्रकरण में तीसरे संदिग्ध की दस्तक सामने आई है।

पुलिस पड़ताल में भाई और बहन की बहस होने की आशंका है। जिसके बाद ही आवेश में आकर भाई ने अपनी ही बहन की हत्या कर खुदकुशी का रास्ता अख्तियार किया होगा। इसके बाद पुलिस प्रकरण में एफआर लगाएंगी।
निहारिका तोमर,सीओ सदर रुद्रपुर

ताजा समाचार

काशीपुर: ऑटो के इंतजार में खड़ी थी युवती, परिचित युवक ने कहा मैं छोड़ देता हूं और फिर...
वीआईपी उड़ानों के लिए किराये पर हेलीकॉप्टर लेगी राजस्थान सरकार, जानिए कितना हो खर्ज
बरेली: ओला उबर की तरह शहर में ई-रिक्शा आनकॉल सर्विस की तैयारी, 'फ्यूज इट' एप बनाया
बरेली: सुभाषनगर उपकेंद्र पर हंगामा, अधिकारियों की सद्बुद्धि को किया राधे-राधे नाम का जाप
Paris Olympics 2024 : शूटिंग के 10 मीटर एयर राइफल में भारतीय चुनौती समाप्त, ये खिलाड़ी नहीं द‍िला सके मेडल
भारत को 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाना हर भारतीय की महत्वाकांक्षा, नीति आयोग की नौवीं शासी परिषद की बैठक में बोले पीएम मोदी