कासगंज: नगर पंचायत सहावर के सभासद देंगे सामूहिक इस्तीफा, जानिए क्या है मामला?

कासगंज: नगर पंचायत सहावर के सभासद देंगे सामूहिक इस्तीफा, जानिए क्या है मामला?

कासगंज, अमृत विचार: नगर पंचायत सहावर के सभासदों ने नगर पंचायत अध्यक्ष पर अभद्र व्यवहार करने तथा विकास कार्य न कराने का आरोप लगाया है। सभासदों न सामूहिक रूप से त्याग पत्र देने की चेतावनी दी है। एसडीएम को ज्ञापन देकर समस्याओं के निराकरण कराए जाने की मांग की है।

पालिका के निर्वाचित सभासदों द्वारा एसडीएम कोमल पवार को दिए गए ज्ञापन में कहा है कि नगर पंचायत अध्यक्ष नाशी खान कस्बे के विकास को लेकर गंभीर नहीं है। जब भी उनसे विकास की बात कही जाती है तो वह यह कहकर टाल देती हैं कि अभी नगर पंचायत को कोई धनराशि आवंटित नहीं हुई है। 

अब तक जो भी लाइट आदि लगाई हैं वह हमने निजी पैसे लगवाई हैं। सभासदों का आरोप है कि पंचायत अध्यक्ष सीधे तरीके से बात भी नहीं करती है। उनके व्यवहार में अभद्रता रहती है। सभासदों ने चेतावनी दी है कि यदि उनकी समस्याओं को समाधान न हुआ तो वह सामूहिक रूप से त्याग पत्र देंगे।

एसडीएम ने सभासदों को आश्वासन दिया है कि वह मामले में जांच कराकर कार्यवाही करेंगी। मोहम्मद हाशिम, बॉबी फारुखी, प्रेमवती, मोहम्मद हनीफ, रामबेटी, श्याम बाबू, रामकिशोर, मुशीर अहमद, मुहम्मद हाशिम, सुमित कुमार, फैजल, तौसीर अहमद, सुबोध प्रमुख हैं।

यह भी पढ़ें- कासगंज: चोरी की घटना का पुलिस ने किया खुलासा, एक गिरफ्तार  

ताजा समाचार

T20 World Cup 2024 : सेमीफाइनल की जंग हुई दिलचस्प, भारतीय टीम को आखिरी मैच जीतना बेहद जरूरी...आस्ट्रेलिया के लिए ‘करो या मरो’ का मुकाबला
बाराबंकी: 3.83 करोड़ मिले, जुलाई में शुभ मुहूर्त, बजेगी शहनाई, मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत 1507 जोड़ों का मिला लक्ष्य
Bahraich: पं महराजदीन शुक्ला शिक्षण-प्रशिक्षण संस्थान पर 50 हजार का जुर्माना
UP: पत्नी और विभाग को दिया धोखा...महिला सिपाही से आशिकी ले डूबी, अर्श से फर्श पर पहुंचे कृपाशंकर, CO से बने सिपाही
बदायूं: मुठभेड़ में दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ने वाली टीम सम्मानित
Instagram पर दो किशाेरियों के बीच चढ़ा प्यार का परवान...खाई जीने-मरने की कसम, Bihar से आ पहुंची Unnao, फिर हुआ ये