कासगंज: नगर पंचायत सहावर के सभासद देंगे सामूहिक इस्तीफा, जानिए क्या है मामला?

कासगंज: नगर पंचायत सहावर के सभासद देंगे सामूहिक इस्तीफा, जानिए क्या है मामला?

कासगंज, अमृत विचार: नगर पंचायत सहावर के सभासदों ने नगर पंचायत अध्यक्ष पर अभद्र व्यवहार करने तथा विकास कार्य न कराने का आरोप लगाया है। सभासदों न सामूहिक रूप से त्याग पत्र देने की चेतावनी दी है। एसडीएम को ज्ञापन देकर समस्याओं के निराकरण कराए जाने की मांग की है।

पालिका के निर्वाचित सभासदों द्वारा एसडीएम कोमल पवार को दिए गए ज्ञापन में कहा है कि नगर पंचायत अध्यक्ष नाशी खान कस्बे के विकास को लेकर गंभीर नहीं है। जब भी उनसे विकास की बात कही जाती है तो वह यह कहकर टाल देती हैं कि अभी नगर पंचायत को कोई धनराशि आवंटित नहीं हुई है। 

अब तक जो भी लाइट आदि लगाई हैं वह हमने निजी पैसे लगवाई हैं। सभासदों का आरोप है कि पंचायत अध्यक्ष सीधे तरीके से बात भी नहीं करती है। उनके व्यवहार में अभद्रता रहती है। सभासदों ने चेतावनी दी है कि यदि उनकी समस्याओं को समाधान न हुआ तो वह सामूहिक रूप से त्याग पत्र देंगे।

एसडीएम ने सभासदों को आश्वासन दिया है कि वह मामले में जांच कराकर कार्यवाही करेंगी। मोहम्मद हाशिम, बॉबी फारुखी, प्रेमवती, मोहम्मद हनीफ, रामबेटी, श्याम बाबू, रामकिशोर, मुशीर अहमद, मुहम्मद हाशिम, सुमित कुमार, फैजल, तौसीर अहमद, सुबोध प्रमुख हैं।

यह भी पढ़ें- कासगंज: चोरी की घटना का पुलिस ने किया खुलासा, एक गिरफ्तार