Fatehpur Crime: बीमा अभिकर्ता पर रिश्तेदार ने किया चाकू से हमला, अस्पताल में भर्ती, हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज

Fatehpur Crime: बीमा अभिकर्ता पर रिश्तेदार ने किया चाकू से हमला, अस्पताल में भर्ती, हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज

फतेहपुर, अमृत विचार। बीमा अभिकर्ता पर रविवार रात चाकू से हमला कर जान लेने की कोशिश की गई। राहगीरों ने उनके मोबाइल से घरवालों को जानकारी दी। नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है। 

खागा कोतवाली क्षेत्र के बरकतपुर गांव निवासी राजेश विश्वकर्मा प्राइवेट बीमा कंपनी में बीमा अभिकर्ता है। वह रविवार रात नौ बजे बाइक से घर लौट रहे थे। कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर अकोढ़िया गांव के सामने ओवरब्रिज पर पहुंचे। हाईवे किनारे बाइक रोक लघुशंका की। बाइक पर बैठते समय पीछे से पहुंचे बाइक सवार ने राजेश विश्वकर्मा की पीठ पर चाकू भोंक दिया। चाकू राजेश विश्वकर्मा के पीठ पर रीढ़ की हड्डी पर लगा। वह घायल होकर गिर पड़े। 

शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंचे। यह देख हमलावर भाग निकला। राहगीरों ने राजेश के मोबाइल से उनके घर पर घटना की सूचना दी। परिजनों ने राजेश को नर्सिंग होम में भर्ती कराया। कोतवाल तेज बहादुर सिंह, चौकी इंचार्ज मझिलगांव विकास सिंह अस्पताल पहुंचे और घायल का बयान लिया। कोतवाल तेज बहादुर सिंह ने बताया कि राजेश की पत्नी निर्मला ने थरियांव थाना क्षेत्र के कोर्रा निवासी अपने एक रिश्तेदार सुरेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जांच के बाद कार्रवाई जाएगी।\

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जमकर मारपीट; कई कार्यकर्ता हुए घायल