मुरादाबाद: चलती कार अचानक बनी आग का गोला, देखते ही देखते जलकर हुई खाक

मुरादाबाद: चलती कार अचानक बनी आग का गोला, देखते ही देखते जलकर हुई खाक

मुरादाबाद, अमृत विचार। मुरादाबाद में दिल्ली लखनऊ नेशनल हाईवे पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब थाना मूंडापांडे टोल प्लाजा से कुछ दूरी पर सड़क पर चलती कार में अचानक आग लग गई।

आग लगते ही कार सवार लोगों ने कर को साइड में रोका और तुरंत कर से सभी बाहर निकल आए। देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई और जलकर खाक हो गई। आग लगने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी।

सूचना मिलने के लगभग 45 मिनट बाद फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची। लेकिन, तब तक कार खाक बन चुकी थी। उत्तराखंड के सितारगंज के रहने वाले इलियास अपनी कार में चार अन्य परिजनों के साथ मुरादाबाद के थाना सिविल लाइंस इलाक़े में आयोजित एक शादी के कार्यक्रम में शामिल होने आए थे।

शादी कार्यक्रम में शामिल होकर रात करीब 8 बजे सभी लोग मुरादाबाद से वापस सितारगंज जाने के लिए चल पड़े। जैसे ही कार दिल्ली लखनऊ नेशनल हाईवे पर थाना मूंडापांडे क्षेत्र के एक एकरोटियां टोल प्लाजा पर पहुंची। तभी अचानक कार के अगले हिस्से से एक तेज़ आवाज आई और कार में आग लग गई। कार सवार सभी लोगों ने कार को हाईवे पर साइड में रोका और कार से उतरकर अपनी जान बचाई। कार में आग लगने की सूचना तुरंत पुलिस और फायर ब्रिगेड को भी दी गई। 

आरोप है कार में आग लगने की सूचना समय से देने के बाद भी 45 मिनट बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। तब तक कार पूरी तरह से जल कर ख़ाक हो गई थी। कार स्वामी मोहम्मद इलियास ने आरोप लगाया है कि हर टोल प्लाजा पर फायर ब्रिगेड की टीम होती है लेकिन मुरादाबाद में फायर ब्रिगेड की टीम नहीं थी। अगर फायर बिग्रेड की टीम टोल प्लाजा पर होती तो उनकी गाड़ी को बर्बाद होने से बचाया जा सकता था। फिलहाल मुरादाबाद फायर विभाग की टीम मामले की जांच कर रही है कि वे कर में अचानक आग कैसे लगी।

ये भी पढे़ं- मुरादाबाद: मजदूरी मांगने पर दबंगों ने ई रिक्शा चालक को पीटा, मां की भी लाठी डंडे से की पिटाई